मुख्य समाचार
कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

KKR vs RCB : IPL में विराट की पहली हार


SUJEET KUMAR 09/04/2018 10:03:03
2018 Views

Lucknow. IPL के सीजन-11 में खेले जा रहे मैच में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को करारी शिकस्त दी। इस शानदार मुकाबले में कोलकाता ने बैंगलोर को 4 विकेट से मात दी है। कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए मैच में सबसे ज्यादा रन सुनील नरेन ने बनाए। सुनील नरेन 18 गेंद पर 50 रनों की विस्फोटक पारी खेली।  

KKR vs RCB IPL 2018 in kolkata

यह भी पढ़ें... IPL 11 : इस रिकार्ड को भुलाना चाहेंगे बुमराह!

वहीं कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक के नॉटआउट 35 रन और नीतीश राणा के 34 रन (25 बॉल पर) की बदौलत KKR की जीत का रास्ता आसान कर दिया।

हालांकि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू टीम के गेंदबाजों ने विकेट लेने की काफी कोशिश की ,लेकिन वह रनों की रफ्तार पर लगाम नहीं लगा सके। कोलकाता को 177 रनों का लक्ष्य मिला था। इस स्कोर को कोलकाता ने मात्र 18.5 ओवर में ही पूरा कर लिया।  

यह भी पढ़ें...IPL 11 : रबाड़ा की जगह इस इंग्लिश गेंदबाज की हुई दिल्ली में एंट्री

टीमें-
रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरू- विराट कोहली (कप्‍तान), क्विंटन डिकॉक, ब्रेंडन मैक्‍कुलम, एबी डिविलियर्स, सरफराज खान, मंदीप सिंह, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्‍स, कुलवंत केजरोलिया, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल।

कोलकाता नाइटराइडर्स- दिनेश कार्तिक (कप्‍तान), क्रिस लिन, रॉबिन उथप्‍पा, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, विनय कुमार, मिचेल जॉनसन और कुलदीप यादव।

Web Title: KKR vs RCB IPL 2018 in kolkata ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया