मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

KKR vs RCB : IPL में विराट की पहली हार


SUJEET KUMAR 09/04/2018 10:03:03
2003 Views

Lucknow. IPL के सीजन-11 में खेले जा रहे मैच में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को करारी शिकस्त दी। इस शानदार मुकाबले में कोलकाता ने बैंगलोर को 4 विकेट से मात दी है। कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए मैच में सबसे ज्यादा रन सुनील नरेन ने बनाए। सुनील नरेन 18 गेंद पर 50 रनों की विस्फोटक पारी खेली।  

KKR vs RCB IPL 2018 in kolkata

यह भी पढ़ें... IPL 11 : इस रिकार्ड को भुलाना चाहेंगे बुमराह!

वहीं कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक के नॉटआउट 35 रन और नीतीश राणा के 34 रन (25 बॉल पर) की बदौलत KKR की जीत का रास्ता आसान कर दिया।

हालांकि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू टीम के गेंदबाजों ने विकेट लेने की काफी कोशिश की ,लेकिन वह रनों की रफ्तार पर लगाम नहीं लगा सके। कोलकाता को 177 रनों का लक्ष्य मिला था। इस स्कोर को कोलकाता ने मात्र 18.5 ओवर में ही पूरा कर लिया।  

यह भी पढ़ें...IPL 11 : रबाड़ा की जगह इस इंग्लिश गेंदबाज की हुई दिल्ली में एंट्री

टीमें-
रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरू- विराट कोहली (कप्‍तान), क्विंटन डिकॉक, ब्रेंडन मैक्‍कुलम, एबी डिविलियर्स, सरफराज खान, मंदीप सिंह, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्‍स, कुलवंत केजरोलिया, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल।

कोलकाता नाइटराइडर्स- दिनेश कार्तिक (कप्‍तान), क्रिस लिन, रॉबिन उथप्‍पा, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, विनय कुमार, मिचेल जॉनसन और कुलदीप यादव।

Web Title: KKR vs RCB IPL 2018 in kolkata ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया