मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

बीजेपी के सीनियर नेता गिरफ्तार,पार्टी में मचा हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/04/2018 14:42 PM
4757 Views

Mumbai.महाराष्ट्र में शिवसेना के दो नेताओं की निर्मम हत्या के आरोप में पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। भाजपा नेता की गिरफ्तारी के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। 

Senior BJP leader arrested in this allegation, stirred up the party

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: केंद्र सरकार से नाराज पांच सांसदों ने दिया इस्तीफा,मोदी सरकार में मचा हड़कंप..

विधायक पर शिवाजी पर डबल मर्डर का आरोप

महाराष्ट्र के पुणे जिले के केडगांव शहर से शिवसेना के सीनियर नेता संजय कोटकर और वसंत थुबे की गोली मारकर हत्या की गई थी। इसके बाद उन पर धारदा​र हथियार से हमला भी किया गया था। मृतक संजय कोटकर के बेटे ने संग्राम कोटकर ने बीजेपी विधायक शिवाजी कर्डिले पर हत्या का आरोप लगाया था। संग्राम ने पुलिस को बताया कि विधायक अक्सर पिता जी को हत्या की धमकी दे चुके हैं। पुलिस ने विधायक शिवाजी कर्डिले को गिरफ्तार किया है। 

Senior BJP leader arrested in this allegation, stirred up the party

विधायक के दमाद को किया गया गिरफ्तार 

इससे पहले बीजेपी विधायक शिवाजी के दामाद और एनसीपी एमएलए संग्राम जगतप को अहमदनगर पुलिस ने इस आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं इस मामले में अभी तक इस आरोप  27 को गिरफ्तार किया जा चुका है।  

यह भी पढ़ें...बसपा के लिए अच्छी ख़बर, दलित क्रांति दल का बसपा में विलय, विपक्षी दलों में मचा हड़कंप

Web Title: Senior BJP leader arrested in this allegation, stirred up the party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया