मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

इलाहाबाद में छात्र की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़


HARENDRA SINGH 09/04/2018 15:22:17
1485 Views

Allahabad. औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक के छात्र रहे शिवम शुक्ला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 2 दिन पहले शिवम व उसके दोस्त को हमलावरों ने गोली मार दी थी। गंभीर हालत में शिवम को लखनऊ PGI में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें..इलाहाबाद जिला कचहरी में फटा बम, लोगों में दहशत

घटना की सूचना जैसे ही इलाहाबाद पहुंची, यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर आए और नारेबाजी के साथ सड़क पर चक्का जाम कर दिया। इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने बस में तोड़फोड़ करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और काफी समझाने के बाद भी जब छात्र हंगामा करते रहे तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए छात्रों को सड़क से हटाया।

In Allahabad Student death Students did subversion Newstimes

यह है मामला
इलाहाबाद के मेजा इलाके के रहने वाले शिवम शुक्ला व उसका दोस्त अभिषेक मिश्रा औद्योगिक क्षेत्र स्थित यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक कर रहे थे। शुक्रवार की रात लगभग पौने 11 बजे दोनों अपाची बाइक से महुआरी गांव के पास घूमने के लिए गए हुए थे।

इसी दौरान उनकी कुछ युवकों से कहा सुनी हो गई जो झड़प में बदल गई और अचानक से युवकों ने दोनों छात्रों पर हमला बोल दिया। युवको ने तमंचे से फायर किया जिससे शिवम के सीने में गोली लगी, जबकि अभिषेक के हाथ में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें..सिरफिरे ने की एक साथ तीन हत्याएं

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देख कर चिकित्सकों ने दोनों को स्वरूपरानी नेहरु मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया था। शिवम की हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ पीजीआई ले जाया गया था, जहां उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था और आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

In Allahabad Student death Students did subversion Newstimes

मामले में नैनी के एडीए कॉलोनी निवासी अंशु सिंह कुलदीप और दीपक पटेल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में विवाद हुआ था जिसका बदला लेने के लिए अंशु सिंह आदि ने शिवम को देर रात घेर लिया था और कहासुनी के बाद गोली मार दी थी। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और इनकी गिरफ्तारी न होने से नाराज छात्रों ने सड़क पर आज शिवम की मौत के बाद हंगामा किया।

Web Title: In Allahabad Student death Students did subversion Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया