मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

इलाहाबाद में छात्र की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़


HARENDRA SINGH 09/04/2018 15:22:17
1468 Views

Allahabad. औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक के छात्र रहे शिवम शुक्ला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 2 दिन पहले शिवम व उसके दोस्त को हमलावरों ने गोली मार दी थी। गंभीर हालत में शिवम को लखनऊ PGI में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें..इलाहाबाद जिला कचहरी में फटा बम, लोगों में दहशत

घटना की सूचना जैसे ही इलाहाबाद पहुंची, यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर आए और नारेबाजी के साथ सड़क पर चक्का जाम कर दिया। इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने बस में तोड़फोड़ करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और काफी समझाने के बाद भी जब छात्र हंगामा करते रहे तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए छात्रों को सड़क से हटाया।

In Allahabad Student death Students did subversion Newstimes

यह है मामला
इलाहाबाद के मेजा इलाके के रहने वाले शिवम शुक्ला व उसका दोस्त अभिषेक मिश्रा औद्योगिक क्षेत्र स्थित यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक कर रहे थे। शुक्रवार की रात लगभग पौने 11 बजे दोनों अपाची बाइक से महुआरी गांव के पास घूमने के लिए गए हुए थे।

इसी दौरान उनकी कुछ युवकों से कहा सुनी हो गई जो झड़प में बदल गई और अचानक से युवकों ने दोनों छात्रों पर हमला बोल दिया। युवको ने तमंचे से फायर किया जिससे शिवम के सीने में गोली लगी, जबकि अभिषेक के हाथ में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें..सिरफिरे ने की एक साथ तीन हत्याएं

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देख कर चिकित्सकों ने दोनों को स्वरूपरानी नेहरु मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया था। शिवम की हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ पीजीआई ले जाया गया था, जहां उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था और आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

In Allahabad Student death Students did subversion Newstimes

मामले में नैनी के एडीए कॉलोनी निवासी अंशु सिंह कुलदीप और दीपक पटेल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में विवाद हुआ था जिसका बदला लेने के लिए अंशु सिंह आदि ने शिवम को देर रात घेर लिया था और कहासुनी के बाद गोली मार दी थी। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और इनकी गिरफ्तारी न होने से नाराज छात्रों ने सड़क पर आज शिवम की मौत के बाद हंगामा किया।

Web Title: In Allahabad Student death Students did subversion Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया