14 अप्रैल को होगा हास्य उत्सव लन्तरानी , डॉ. दिनेश शर्मा करेंगे उद्घाटन


NAZO ALI SHEIKH 09/04/2018 15:45:58
1087 Views

Lucknow. लखनऊ का प्रतिष्ठित हास्य उत्सव लन्तरानी इस बार आगामी 14 अप्रैल को लोहिया पार्क गोमतीनगर के मुक्ताकाशी मंच पर सायं 6 बजे से होगा। कार्यक्रम का उद्घाटन उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा करेंगे और बतौर विशिष्ट अतिथि कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन सहित विधायक सुरेश श्रीवास्तव एवं नीरज बोरा उपस्थित रहेंगे।

inaugurated on 14th April for comedy festival Lanterani, Dr. Dinesh Sharma

लन्तरानी के संस्थापक स्माइल मैन सर्वेश अस्थाना ने बताया कि इस बार लन्तरानी का आयोजन कुछ अलग अंदाज से करने की तैयारी चल रही है। इस लन्तरानी में चुनिंदा लोगों को हास्य से ओतप्रोत चुटीले सम्मान दिए जाएंगे और उसके बाद अखिल भारतीय लन्तरानी कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश के जाने माने हास्य कवि अपनी कविताओं से लोगों को गुदगुदाएंगे।

यह भी पढ़ें... बाहुबली की इस एक्ट्रेस को मिला श्रीदेवी अवॉर्ड, कहा- श्रीदेवी से था खास रिश्ता

प्रति वर्ष अप्रैल माह में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का यह तीसरा वर्ष है। इस उत्सव में नगर के हजारों लोग ठहाका लगाने के लिए आते हैं। इस बार लन्तरानी में लकी ड्रा के माध्यम से पांच भाग्यशाली  श्रोताओं को एक एक हजार रुपये की नकद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम में प्रवेश पूर्ण रूप से निःशुल्क रहेगा।

Web Title: inaugurated on 14th April for comedy festival Lanterani, Dr. Dinesh Sharma ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया