मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

खम्भे से टकराई बस, 20 यात्री घायल


RAJNISH KUMAR 09/04/2018 17:23:26
2488 Views

Lucknow. प्रदेश के बहराइच जिले में बहराइच-लखनऊ हाइवे पर दरगाहीपुरवा गांव के पास तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई, जिससे 20 यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने नौ गंभीर घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

20 injured in road accident

  गायत्री परिवार के कार्यक्रम से लौट रहे थे 

जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली अंतर्गत काजी कटरा के गायत्री मंदिर से 20 सदस्य प्राइवेट बस से लखनऊ में चल रहे गायत्री परिवार के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद रविवार की देर रात सभी वापस लौट रहे थे। जैसे ही बस बहराइच-लखनऊ हाइवे पर देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के दरगाहीपुरवा पहुंची कि अचानक एक ट्रक सामने आ गया। ट्रक से बचने के चक्कर में बस चालक नियंत्रण खो बैठा और बस हाइवे के किनारे लगे पोल से टकरा गयी।

यह भी पढ़ें ... अब कल आरक्षण के खिलाफ भारत बंद, गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

दुर्घटना होते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। आसपास के ग्रामीण दौड़े। पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों को बस से निकालकर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। देहात कोतवाल आलोक राव ने बताया कि जांच में पता चला है कि बस का चालक शराब के नशे में था। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

  हादसे में ये लोग हुए घायल

- रायपुरराजा निवासी राजेश कुमार मिश्रा (48)

- नवागढ़ी निवासी मुन्ना सिंह (60), राजेन्द्र पांडेय (05)

- दरगाह थाना के बख्शीपुरा नई बस्ती निवासी बाबूराम (75), सत्यदेव मिश्रा (57), सोनू शुक्ला (32), श्रवण कुमार शर्मा (32), अवधेश कुमार (30), अनुराग पटेल (11),  विजय शंकर पांडेय (61), सतेंद्र कुमार पाठक (45)

- कोतवाली देहात के जगतापुर माधवरेती निवासी शरद कालिया (58)

- भिठिया निवासी निर्मला (80)

यह भी पढ़ें ... यूपी के इस गांव में मिली चार हजार वर्ष पुरानी बस्ती, बीस साल से चल रही थी खुदाई

- भयापुरवा निवासी शिवशंकर सिंह (62)

- गोंडा के जयप्रभाग्राम महराजगंज निवासी राजकिशोर मिश्रा (35)

- श्रावस्ती के हरिहरपुर शिकारी गांव निवासी अरविंद कुमार (17)

- महराजगंज के बहिरामपुर गांव निवासी परमानंद शर्मा (65) समेत अन्य

Web Title: 20 injured in road accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया