मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

मोहम्मद शमी ने एक बार फिर किया अपने प्यार का इजहार


SUJEET KUMAR 09/04/2018 19:14:13
4056 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी के आरोपो से चर्चा में हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब शमी का एक पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल शमी ने सोमवार को अपनी चौथी शादी की सालगिरह पर इंस्टाग्राम पर एक केक की फोटो शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा मिस यू बेबो। शमी के इस पोस्ट को देखकर काफी लोग हैरान हैं। 

mohammed shami marriage anniversary

यह भी पढ़ें...BCCI ने ठुकराई हसीन जहां की मांग, दिया दो टूक जवाब

 

 

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

सभी इस बात से काफी हैरान हैं कि इतना कुछ होने के बाद भी शमी क्या आज भी अपनी पत्नी को पहले जैसा प्यार करते हैं। यहां तक एक यूजर ने हैरानी जताते हुए शमी से पूछा, 'सर..मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि इतना कुछ होने के बाद भी आपका प्यार कम नहीं हुआ है।'

यह भी पढ़ें... मो. शमी की पत्नी हसीन ने की ममता से मुलाकात, मिला यह आश्वासन

गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी के ऊपर कई लड़कियों के साथ संबंध रखने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस को शिकायत भी की थी।

Web Title: mohammed shami marriage anniversary ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया