मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

डॉक्टर ने मच्छर काटने की शिकायत की तो एयरहोस्टेस ने देश छोडने की दे डाली धमकी


RAJNISH KUMAR 10/04/2018 10:16 AM
348 Views

Lucknow. यात्रियों से अपने मनमाने व्यवहार के कारण एक बार फिर इंडिगो एयरलाइंस चर्चा में है। ताजा मामला लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट का है, जहां एक डॉक्टर ने इंडिगो एयर लाइन से मच्छर काटने की शिकायत की तो उसे विमान से उतार दिया गया। डॉ. का आरोप है कि उनका सामान भी बाहर फेंक दिया। एयरहोस्टेस ने धमकी देते हुए कहा कि मच्छर लखनऊ ही नहीं, हिंदुस्तान भर में हैं, अच्छा होगा देश छोड़कर चले जाओ।

Airhostes threatens to leave the country after doctor complains of mosquito

  लखनऊ से बेंगलुरू जा रहे थे

लखनऊ निवासी डॉ. सौरभ राय बेंगलुरु के नारायण अस्पताल में चिकित्सक हैं। डॉ. सौरभ ने बताया कि सोमवार सुबह 6.05 बजे इंडिगो एयरलाइंस के विमान से उन्हें लखनऊ से बेंगलुरु जाना था। इसके लिए वह सुबह 4.35 बजे ही चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंच गए थे। बोर्डिंग के बाद वह विमान में सीट नंबर 22-सी पर बैठे ही थे कि मच्छर मंडराने लगे। मच्छर को लेकर कई यात्रियों ने क्रू सदस्यों से शिकायत की। डॉ. राय ने भी एयर होस्टेस सोनाली से कहा कि मच्छरों के काटने से बच्चे बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए उन्हें भगाने के लिए कुछ स्प्रे किया जाए। शिकायत पर एयर होस्टेस ने कहा कि एयरलाइन के सीनियर लोग आपसे बात करेंगे लेकिन, कोई नहीं आया और विमान का दरवाजा बंद होने लगा।

यह भी पढ़ें .... आरक्षण के विरोध में भारत बंद, यूपी के चार जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद

इसके बाद डॉ. राय ने फिर कहा कि दरवाजा बंद होने से पहले मच्छरों को भगा दिया जाए तो अच्छा होगा लेकिन, किसी ने नहीं सुना। इस बीच एयरलाइंस के सिक्योरिटी स्टाफ के आधा दर्जन कर्मचारी आए और डॉक्टर राय को बाहर निकालने के साथ ही उनका सामान भी बाहर फेंक दिया। डॉ. राय ने मच्छरों के झुंड का वीडियो बनाया तो उनका मोबाइल छीनकर वीडियो को डिलीट कर दिया। अभद्र भाषा का उपयोग किया।

यह भी पढ़ें .... अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से इतना बड़ा वादा कर बैठा कोरियाई तानाशाह किम

वहीे, इंडिगो एयरलाइंस ने कहा कि डॉ. सौरभ ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। वह विमान को नुकसान पहुंचाने लगे। हाईजैक करने जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। इसलिए सुरक्षा को देखते हुए विमान से उतार दिया गया।

  पहले भी हुईं ऐसी घटनाएं

बता दें कि इससे पहले भी यात्रियों के साथ बदसलूकी की वारदातें हो चुकी हैं। बीते 15 अक्टूबर, 2017 को दिल्ली एयरपोर्ट की पार्किंग में एक यात्री को इंडिगो के कर्मचारियों ने बुरी तरह पीटा था। 30 दिसंबर, 2017 को पटना एयरपोर्ट पर अचानक उड़ान निरस्त होने पर यात्रियों को उतारने के लिए सीआईएसएफ बुलाकर घसीटने की चेतावनी देते हुए अभद्रता की गई थी।

Web Title: Airhostes threatens to leave the country after doctor complains of mosquito ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया