मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

माधवन के बेटे ने छोटी उम्र में जीती स्विमिंग चैंपियनशिप


HEENA PARVEEN 10/04/2018 10:04:53
2771 Views

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन के 12 साले के बेटे वेदांत ने स्विमिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है. एक्टर ने सोमवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर ये खुशखबरी शेयर की.

actor madhavan son won bronze medal for india in swimming championship

थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप

वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया.

एक प्राउड पिता की तरह माधवन ने इंस्टा पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- ये मेरी पत्नी सरिता और मेरे लिए गर्व का पल है. वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनैशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला मेडल जीता है. सभी के आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. माधवन ने वेदांत की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके हाथ में चैंपियनशिप जीतने का सर्टिफिकेट और मेडल है.

यह भी पढ़ें: टीवी की भाभी ने दिया कपिल का साथ, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

बता दें, आर.  माधवन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर्स में से हैं. थ्री इडियट्स में उनकी कमाल की एक्टिंग आज भी दर्शकों के जहन में जिंदा है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वे साउथ की फिल्मों में भी नजर आते हैं.

इन दिनों माधवन अपनी बेव सीरीज ‘ब्रीथ’ की वजह से भी चर्चा में हैं. वे रोहित शेट्टी की मसाला फिल्म सिंबा में काम करने वाले थे. लेकिन कंधे पर लगी चोट की वजह से अब वे ये रोल नहीं कर पाएंगे.

Web Title: actor madhavan son won bronze medal for india in swimming championship ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया