मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

अभी अभी : सुप्रीम कोर्ट से लगा BJP को तगड़ा झटका


GAURAV SHUKLA 11/04/2018 15:16:51
6419 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी को सुप्रीम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। आपको बताते चले कोर्ट ने पश्चिम बंगाल पंचायत नॉमिनेशन बढ़ाने की तारीख मामले में सुनवाई करने से इंकार कर दिया है। इसी के साथ कोर्ट ने पार्टी को कलकत्ता हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की सलाह भी दी है।

supreme court stand on west-bangal panchayat election 
गौरतलब है कि राज्य चुनाव आयोग ने अगले माह होने वाले पंचायत चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने की बढ़ाई गयी समय सीमा को वापस ले लिया है। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को इस प्रकरण के संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। लेकिन कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए इसे खारिज कर दिया है। बताते चले कि सोमवार को नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख थी। लेकिन विपक्षी दलों की शिकायत पर यह समयसीमा एक दिन के लिए बढ़ा दी गयी थी। लेकिन आयोग ने मंगलवार को अचानक उस आदेश को रद्द कर दिया जिसमें समय सीमा बढ़ाने को कहा गया था। 

यह भी पढ़ें... उन्नाव गैंगरेप मामला : रेप पीड़िता ने बयां किया दर्द, बताया किस तरह अब भी तड़पा रहे हैं अधिकारी

supreme court stand on west-bangal panchayat election
सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को दो अलग अलग मामलों में सुनवाई करने के बाद इस मामले में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया। इसी के साथ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की सलाह दी। 

Web Title: supreme court stand on west-bangal panchayat election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया