मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

एक तरफ CSK टीम खेल रही थी मैच, दूसरी तरफ बरसाए जा रहे थे जूते...


SUJEET KUMAR 11/04/2018 16:34:34
6046 Views

Lucknow. एक तरफ जहां लोग चेन्नई सुपर किंग्स के छक्के चौकों का लुफ्त उठा रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ लोग चेन्नई की टीम पर जूते-चप्पल बरसा रहे थे। हालांकि ये दृश्य टीवी पर तो नजर नहीं आया पर इसका वीडियो जरूर वायरल हो गया। ऐसे में कुछ देर मैच रुका भी। ये सब कावेरी नदी जल विवाद को लेकर हुआ है। इस दौरान एमए चिदंबरम स्टेडियम पर लोग नारेबाजी करते हुए भी नजर आए। 

CSK vs KKR IPL 2018

गनीमत थी कि जूता किसी खिलाड़ी को नहीं लगा। पुलिस ने फौरन इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि उसी समूह के तीन लोग उस दौरान ‘हमे कावेरी चाहिए’ के नारे लगा रहे थे।

   स्टेडियम में हंगामा
लोग कावेरी जल विवाद को लेकर स्टेडिम में हंगामा कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने पहले से ही धमकी दे डाली थी कि अगर मैच इस स्टेडियम में हुआ तो वे यहां सांप छोड़ देंगे। मंगलवार को इसी के चलते हजारों की संख्या में लोग मैदान के बाहर जुटे थे।

यह भी पड़ें...CSK vs KKR : इस बार धोनी नहीं जडेजा के छक्के से हुआ टीम की जीत

बता दें कि चेन्नई में आईपीएल मैच का काफी पहले से ही विरोध हो रहा था। प्रदर्शनकारियों ने यहां पर मैच कराने को लेकर पहले ही चुनौती दी थी। हालांकि, मैच कड़े सुरक्षा इंतजामात के बीच संपन्न हुआ। इस दैरान करीब चार हजार पुलिसकर्मी मैदान के इर्द-गिर्द थे।  

   सुपर स्टार रजनीकांत का ट्वीट

वहीं इस मामले को लेकर साउथ को सुपर स्टार रजनीकांत ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से हिंसा रोकने की अपील की। रजनीकांत ने टि्वटर पर लिखा “ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों के सामने भयंकर हिंसा। अगर हम इस हिंसा से अभी दूरी बनाना नहीं शुरू करेंगे तो यह समूचे देश के लिए बड़ी समस्या बन जाएगी। वर्दी में तैनात पुलिस वालों पर जो भी हमला कर रहे हैं, उनके सजा देने के लिए कड़ा कानून बनाया जाना चाहिए।”

यह भी पड़ें...CSK vs KKR : इस बार धोनी नहीं जडेजा के छक्के से हुआ टीम की जीत
 
   क्या है कावेरी जल विवाद 

कावेरी नदी के जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच काफी सालों से विवाद चल रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने कावेरी नदी के पानी में तमिलनाडु का हिस्सा घटा दिया था लेकिन उसने राज्य में पेयजल की जरुरत को पूरा करने के लिए नदी बेसिन से 10 टीएमसी फुट भूजल निकालने की इजाजत दी थी।  

Web Title: CSK vs KKR IPL 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया