मुख्य समाचार
 

कावेरी नदी के पानी ने टाल दिए चेन्नई में IPL मैच, जानें कैसे


SUJEET KUMAR 11/04/2018 17:46:33
6281 Views

Lucknow. कावेरी नदी जल विवाद को लेकर तमिलनाडु में तनाव का माहौल है। ऐसे में अब वहां IPL मुकाबले नहीं खेले जाएंगे। सभी मैच दूसरे वेन्यू पर शिफ्ट कर दिए गए हैं। बता दें कि कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन को लेकर तमिलनाडु में राजनीतिक दलों का विरोध प्रदर्शन जारी है। ऐसे में चेन्नई पुलिस ने आईपीएल की सुरक्षा पर अपने हाथ खड़े कर लिए हैं।

kaveri river issue in karnataka  

यह भी पढ़ें... एक तरफ CSK टीम खेल रही थी मैच, दूसरी तरफ बरसाए जा रहे थे जूते...

बता दें कि मंगलवार को चेपॉक के मैदान पर दो साल बाद आईपीएल का मैच खेला गया था, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के दौरान भी विरोध प्रदर्शन हुआ। इस सीजन में एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में कुल सात मैच होने थे, जिनमें से अभी सिर्फ एक ही मैच ही हुआ है। 

वहीं IPL कमिश्नर राजीव शुक्ला ने सुरक्षा बढ़ाने को लेकर केंद्रीय गृह सचिव से भी बात की है। उन्होंने चेन्नई में IPL मैचों की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की टुकड़ियां भेजने का प्रस्ताव रखा। हालांकि बात नहीं बनी। इसके बाद BCCI ने 

के सामने चेन्नई के मैचों का वेन्यू बदलने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा और अंत में उसने चेन्नई से मैच कई और शिफ्ट कर दिए।  

यह भी पढ़ें... SRH vs RR: हैदराबाद का विजयी आगाज, राजस्थान को नौ विकेट से रौंदा

गौरतलब है कि मंगलवार को चेन्नई में मैच के दौरान स्टेडिम में प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल किया था। इतना ही नहीं इन लोगों ने चेन्नई टीम पर जूते भी फैंके थे। इससे कुछ देर मैच बाधित भी हुआ था। वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था। 

Web Title: kaveri river issue in karnataka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया