प्रदेश में सियासी बवाल के बीच बंगलामुखी देवी के दर्शन करने पहुंचे सीएम योगी


RAJNISH KUMAR 12/04/2018 14:19:52
3732 Views

Lucknow. प्रदेश में उन्नाव रेप कांड को लेकर मचे सियासी बवाल के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीताम्बरा पीठ में दर्शन करने पहुंचे हैं। योगी ने यहां बंगलामुखी देवी की पूजा अर्चना की।

CM Yogi who arrived to visit Banglamukhi Devi

  सीएम योगी ने बंगलामुखी देवी की पूजा अर्चना की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सुबह दस बजे मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी दतिया में पीताम्बरा पीठ पहुंचे, जहां उन्होंने बंगलामुखी देवी के दर्शन किए। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी का भाजपा के नेताओं ने स्वागत किया। मंदिर के कोषाध्यक्ष हरिराम सावला ने भी सम्मान किया।

यह भी पढ़ें ... उन्नाव गैंगरेप मामला: हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, सुनवाई आज

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी सड़क मार्ग से यूपी के ललितपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होेने जाएंगे।

  भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप

बता दें कि उन्नाव गैंगरेप कांड को लेकर प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है। युवती ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया है। वहीं, युवती ने पिता की भी जेल में हत्या कराने का आरोप लगाया है। इस मामले में दो दिन पहले मुख्यमंत्री योगी ने घटना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। उन्होंने कहा था कि दोषियों के साथ कोई रियायत नहीं की जाएगी। चाहे वे कितने भी ताकतवर क्यों न हों।

Web Title: CM Yogi who arrived to visit Banglamukhi Devi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया