मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

कांग्रेस की पारंपरिक सीट पर खतरा ,तीन कद्दावर नेताओं ने छोड़ी पार्टी


SUJEET KUMAR 12/04/2018 14:22:08
5319 Views

Lucknow. यूपी में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में तीन कद्दावर नेताओं ने पार्टी को अ​लविदा कह दिया है। इसमें हर वक्त कांग्रेस पार्टी का साथ देने वाले एमएलए राकेश प्रताप सिंह भी शामिल हैं। 
Congress MLA and MLC from Raebareli quit party

इन तीनों नेताओं का आरोप है कि पार्टी उनके कार्यों को पर ध्यान नहीं दे रही। इसी कारण वह पार्टी छोड़ रहे हैं। तीनों नेताओं का कहना है कि जब पूरे प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ माहौल बना हुआ था, उस वक्त भी उनके परिवार ने पार्टी को बढ़ाने में साथ दिया था। 

यह भी पढ़ें... उन्नाव मामले पर कांग्रेस नेता ने दिया बड़ा बयान...

कांग्रेस छोड़ने वाले एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह का कहना है कि फिलहाल वह और उनके परिवार के अन्य सदस्य अब कांग्रेस का साथ नहीं देंगे।  वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई औपचारिक इस्तीफा नहीं मिला है, लेकिन अगर तीनों भाई पार्टी छोड़ रहे हैं तो यह पार्टी के लिए चिंता की बात हो सकती है। 

यह भी पढ़ें... राजभवन की कार्यप्रणाली पर सपा प्रमुख के तीखे तेवर,अब नहीं दिख रहा...

गौरतलब है कि रायबरेली लोकसभा सीट कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की पारंपरिक सीट रही है। ऐसे इन तीनों का पार्टी छोड़ना रायबरेली में कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा। इन सब में अहम बात ये है कि अवधेश प्रताप सिंह यूपी में कांग्रेस के अकेले जिला पंचायत चेयरमैन थे। पार्टी छोड़ने के बाद अब उत्तर प्रदेश में पार्टी का एक भी जिला पंचायत चेयरमैन नहीं होगा। 

Web Title: Congress MLA and MLC from Raebareli quit party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया