मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

अनीश भानवाल का भी गोल्ड पर निशाना, अब तक 16


UMENDRA SINGH 13/04/2018 13:28 PM
294 Views

Australia. ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में चल रहे कॉमनवेल्थ खेलों में भारत का दमदार सफर लगातार जारी है। शुक्रवार को एक और भारतीय खिलाड़ी ने सोने का मेडल अपनी झोली में डाल लिया। अनीश भानवाल ने आज देश को दूसरा स्वर्ण पदक दिलाया। पहला स्वर्ण तेजस्विनी सावंत ने जीता है। 

anish bhanwal gets gold in CWG

यह भी पढ़ें:  CWG 2018 9 Day : भारत की शुरुआत अच्छी, तेजस्विनी ने गोल्ड पर साधा निशाना

अनीश भानवाल ने यह पदक भारत को दिलाया है। 15 साल के इस शूटर ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल में यह गोल्ड जीता है। उन्होंने भारत को 16वां गोल्ड मेडल दिलवाया है। वो कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने वाले सबसे कम उम्र के भारतीय बन गए।

भारत के कुल पदक 34

कॉमनवेल्थ खेलों में भारत के कुल पदकों की संख्या 34 हो गई है। 16 गोल्ड मेडल अब तक देश की झोली में आ चुके हैं। भारत को अब तक 8 चांदी और 10 कांसे भी मिल चुके हैं। 

Web Title: anish bhanwal gets gold in CWG ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया