मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

​फिर हुआ यूपी शर्मशार, अब यहां दलित युवती की गला काटकर निर्मम हत्या


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/04/2018 17:33:08
4468 Views

Amethi. यूपी के अमेठी जिले में दलित युवती की गला काटकर निर्मम हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि लड़की देर रात एक कार्यक्रम से घर वापस लौट आई थी मगर सुबह युवती का शव खेत में पड़ा देख ग्रामीण भड़क गये और सड़क जामकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना पर जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। 

In Amethi,dalit girl murdered  Dalits hangama

यह भी पढ़ें...सपा ने बसपा के लिए छोड़ी सीट, जल्द मायावती प्रत्याशी का करेंगी एलान

युवती से दुष्कर्म के बाद की गई हत्या

अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के नैनहा बर्तली गांव में बुधवार रात नौटंकी का आयोजन हुआ था। युवती देर रात नौटंकी देखकर घर वालों के साथ वापस आ गई थी। पीड़ित परिजनों ने बताया कि सुबह युवती का शव ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गया। परिवारीजनों ने देखा युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है उससे दुष्कर्म के बाद हत्या की गई। इस ख़बर से पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। 

एसपी ने कार्रवाई का दिलाया भरोसा

प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसपी ने ग्रामीणों को समझाया कहा दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि उससे दुष्कर्म हुआ है कि नहीं। पुलिस ने कहा जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...उन्नाव कांड पर हाईकोर्ट नाराज,सीबीआई से पूछा अभी तक विधायक की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई

Web Title: In Amethi,dalit girl murdered Dalits hangama ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया