मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

CWG 2018 : इंडियन हॉकी टीम गोल्ड से चूकी, न्यूजीलैंड ने दी मात


SUJEET KUMAR 13/04/2018 17:55:42
5374 Views

Lucknow. गोल्ड कोस्ट में खेले जा रहे कॉनवेल्थ गेम्स में 9वें शुक्रवार को इंडियन हॉकी टीम गोल्ड से चूक गई। भारत सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 2-3 से हारकर फाइनल में पहुंचने से चूक गया। ऐसे में अब टीम इंडिया ब्रॉन्ज मेडल मैच के लिए खेलेगी।

commonwealth games 2018 gold coast indian hockey team

पुरुष हॉकी के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत आखिरी क्वार्टर में 3-1 के अंतर को एक गोल करके 3-2 पर जरूर पहुंचा दिया। लेकिन वह न्यूजीलैंड से आगे नहीं निकल सका। 

यह भी पढ़ें...CWG 2018 9 Day : भारत की शुरुआत अच्छी, तेजस्विनी ने गोल्ड पर साधा निशाना

न्यूजीलैंड के लिए ह्यूगो इंग्लिश ने सातवें मिनट, स्टीफन जेनेस ने 13वें मिनट व मार्कस चाइल्ड ने 40वें मिनट में गोल दागें। वहीं भारत की तरफ से हरमनप्रीत ने 29वें मिनट में पेनाल्टी स्ट्रोक पर गोल कर भारत का खाता खोला।

इसके बाद दूसरा गोल हरमनप्रीत ने 57वें मिनट में किया। हालांकि भारतीय टीम कांस्य पदक की दौड़ में बनी हुई। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल में जो टीम हारेगी, भारत उससे कांस्य पदक के लिए भिड़ेगा। 

Web Title: commonwealth games 2018 gold coast indian hockey team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया