मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

प्रदेश में जंगल राज, मुख्यमन्त्री दें इस्तीफा : संजय सिंह


SHUBHENDU SHUKLA 13/04/2018 19:30:51
4539 Views

LUCKNOW. उन्नाव के गैंग रेप आरोपी भाजपा विधायक व योगी सरकार में प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने घटना की कड़ी निंदा की । श्री सिंह ने कहा कि UP की योगी सरकार में बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भय और असुरक्षा का माहौल है। सत्ता पक्ष के विधायक की संलिप्तता अपराध और अपराधियों के साथ पाई जाती है और हद तो तब हो जाती है, जब प्रदेश का मुखिया जनता की सुरक्षा के बजाए आरोपियों के साथ खड़ा पाया जाता है। जनता को कैसे न्याय मिलेगा? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी, सरकार को चलाने में फेल साबित हो चुके हैं। नैतिकता के आधार पर उनको पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

Rajya Sabha MP Sanjay Singh said the resignation of Chief Minister Yogi Adityanath

यह भी पढ़ें...पुलिस को बड़ी कामयाबी, दाउद गैंग के तीन शूटर गिरफ्तार

बच्चियों और महिलाओं पर अत्याचार

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं पर अत्याचार की रोज सैंकड़ों वारदातें हो रही है पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से उन्हें रोक पाने में असमर्थ है और जब कोई पीड़ित न्याय की गुहार करते हुए लड़ाई लड़ता है तो उसकी आवाज को दबाने के लिए सत्ता पक्ष हर हथकंडा अपनाता है, क्या यही रामराज्य है ?

यह भी पढ़ें...कठुआ गैंगरेप पर इस एक्ट्रेस ने किया तीखा सवाल, कहा धर्म के आधार पर होने लगे हैं रेप

 प्रदेश में जंगलराज 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारो तरफ जंगलराज चल रहा है। सत्ता पक्ष के विधायक, मंत्री और सांसद अधिकारियों को गाली, गलौज और मारपीट कर सही तरीके से काम नहीें करने दे रहें हैं। जिसकी वजह से प्रदेश का प्रशासन पंगु बन चुका है। किसान, युवा, बेरोजगार, व्यापारी और आम आदमी सरकार की अनीतियों से परेशान है। उन्नाव मामलें मे उन्होंने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है, जिससे जल्द से जल्द पीड़िता को न्याय मिल सके और दोषियों को सजा।

Web Title: Rajya Sabha MP Sanjay Singh said the resignation of Chief Minister Yogi Adityanath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया