मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

भारत का यह सबसे महंगा स्कूटर, जानें इसकी खासियत


HARENDRA SINGH 14/04/2018 08:59:12
3710 Views

New Delhi. कई विदेशी ऑटो कंपनियां भारत आ रही हैं और इसी क्रम में अब Scomadi का नाम जुड़ गया है। भारतीय कंपनियों का निवेश भी बढ़ रहा है। Scomadi एक ब्रिटिश स्कूटर निर्माता कंपनी है। लम्ब्रेटा जीपी स्टाइल मॉडल्स बनाने के लिए यह कंपनी दुनिया भर में मशहूर है।

This is the most expensive scooter in India know its features - Newstimes

यह भी पढ़ें..बीएमडब्ल्यू की तीसरी सीरीज कार का शैडो एडिशन लॉन्च, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

एक चीनी कंपनी के साथ मिलकर इसके थाईलैंड में इसका सेट अप लगाया है। अब यह भारत में लौंच के लिए तैयार है। भारत में आने के बाद यह कस्टम क्वॉलिटी स्कूटर्स लाएगी।

भारत में आने के लिए Scomadi ने पुणे बेस्ड एजे परफॉर्मेंस से हाथ मिलाया है जो कि कार, बाइक्स का टॉप क्लास कस्टमाइजेशन करने के लिए जानी जाती है। Scomadi की शुरुआत 2005 में हुई थी। Scomadi भारत में Scomadi TT 125 स्कूटर की लॉन्चिंग के साथ शुरुआत करेगी। इसे मई 2018 में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें.. इस कंपनी की इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें

This is the most expensive scooter in India know its features - Newstimes

यह भी पढ़ें..TVS Apache RTR 160 का ये दमदार एडिशन लॉन्च, जानें Price और Features

Scomadi के स्कूटर्स को थाईलैंड से इंपोट किया जाएगा। ये बतौर CBU (Completely Built Up) यहां लाए जाएंगे। स्कूटर में कस्टमाइजेशन कलर्स और पेंट स्कीम्स की वाइड रेंज देखने को मिलेगी। भारत में Scomadi TT 125 स्कूटर की (Ex-Showroom) कीमत 1.98 लाख रुपए होगी। यह स्कूटर Vespa से दोगुणा महंगी है।

Web Title: This is the most expensive scooter in India know its features - Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया