मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

उन्नाव कांड : मेडिकल जांच के लिए परिजनों समेत राजधानी पहुंची पीड़िता


GAURAV SHUKLA 14/04/2018 13:59:51
5016 Views

Lucknow. यूपी के बहुचर्चित उन्नाव रेप कांड के मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर को सीबीआई आज(शनिवार) दोपहर बाद रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी। वहीं पीड़िता को भी मेडिकल जांच के लिए राजधानी लाया गया है। 

unnao rape lucknow pahuchi pidita or uske parijan
सीबीआई सूत्रों के मुताबिक सेंगर को पुलिस रिमांड में लेने की कोशिश की जाएगी। जिसके बाद यह मजिस्ट्रेट पर निर्भर करेगा कि वह रिमांड देती है या जेल भेजती है। आपको बताते चलें कि विधायक की गिरफ्तारी से पहले इलाहाबाद उच्च न्यायालय का कड़ा रुख अपनाते हुए सीबीआई ने कहा था कि हिरासत नहीं आरोपी विधायक को गिरफ्तार करो।

unnao rape lucknow pahuchi pidita or uske parijan

यह भी पढ़ें... ...कहीं सियासी बरगद को गिराने की साजिश तो नहीं उन्नाव गैंग रेप काण्ड
विधायक कुलदीप सेंगर को हिरासत में लिये जाने के बाद तकरीबन 17 घंटों तक उनसे पूछताछ की गयी। जिस दौरान वह फफक फफक कर रोते हुए दिखे।  

 

Web Title: unnao rape lucknow pahuchi pidita or uske parijan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया