मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

विधायक कुलदीप सेंगर को बचा रहे डीजीपी और होम सेक्रेटरी: अखिलेश यादव


SHUBHENDU SHUKLA 14/04/2018 19:21:07
4449 Views

LUCKNOW. Unnao Rape Case में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आम्बेडकर जयंती के अवसर पर प्रदेश कार्यालय में बाबा साहब की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने डीजीपी और होम सेक्रेटरी पर विधायक कुलदीप सेंगर को बचाने का आरोप लगाया। कहा कि यह जनता और कानून को धोखा दे रहे हैं। पुलिस संरक्षण में अन्याय करने वालों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए उन्होंने कहा कि उन्नाव और कठुआ में हुए जैसे अपराधों पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। संरक्षण देने वालों पर भी कार्यवाही होनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें...आरटीई नियमों की धज्जियां उड़ा रहे स्कूल, नहीं मिल रहा गरीब बच्चों का पैसा

दबाव के बाद कार्रवाई

उन्होंने कहा कि एनकाउंटर से पीठ ठोकने वालों का चेहरा उन्नाव की घटना से उजागर हो गया। दबाब के बाद थोड़ी कार्यवाही हुई। देश भर में लड़कियों के साथ अपराध हो रहे हैं। भाजपा सरकार के लोग इन अपराधों में शामिल हैं। सपा मुखिया ने कहा कि यूपी सरकार विपक्षियों के साथ अन्याय कर रही है। सीबीआई के ऊपर उंगली नहीं उठा सकते। राज्यपाल ने शायद पत्र लिखा होगा। दलितों के ऊपर बड़े पैमाने पर जुल्म हो रहे हैं। मुख्यमंत्री का आशीर्वाद विपक्षियों को ऐसे ही मिलता रहे तो विपक्षियों का ज्यादा लाभ होगा। ये सरकार वोट से बनी है इसलिए इसे वोट से ही हटाएंगे। 

यह भी पढ़ें...मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की हो गयी शादी, देखें वीडियो

सपा ने शुरू की डायल 100

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने डायल 100 शुरू किया था, इसलिए इस व्यवस्था को बेहतर नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भीम राव आम्बेडकर के बलिदान को कोई भुला नहीं सकता है। समाजवादी लोग नहीं भूल सकते। संविधान का जो रास्ता है उस पर समाजवादी चलेंगे। पुलिस के संरक्षण में अन्याय हो रहा है।

डीजीपी किसी की पार्टी का नहीं होता, होम सेक्रेटरी किसी पार्टी का नहीं होता। उम्मीद है, सीबीआई सच्चाई सामने लाएगी। मेरठ से लेकर पूरे प्रदेश में दलितों पर अन्याय हुआ है। मुख्यमंत्री का आशीर्वाद बना रहे विपक्षियों को मौका मिलेगा। गुजरात में भी ऐसी ही घटना हुई है, दो हफ्ते तक मामला छुपा रहा। ये सरकार वोट से बनी है। 

यह भी पढ़ें...शाहरुख की बेटी सुहाना कर रही हैं बिग बी के नाती को डेट, तस्वीरें वायरल

अपराधों की संख्या बढ़ी

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी वोट से हराने की रणनीति बना रही। आगरा, मेरठ, मुरादाबाद आदि जगह दुष्कर्म और छेड़छाड़ डकैती के मामले बढ़े हैं। एक महीने में 19 मामले सामने आये हैं। उन्होंने उन्नाव गैंगरेप पीडि़ता को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहयता देने की मांग की। अखिलेश ने कहा कि राज्यपाल हमेशा किसी भी घटना पर पत्र लिखते थे, उम्मीद है कि उन्नाव कांड पर भी उन्होंने पत्र लिखा होगा। 

Web Title: Unnao Rape Case- Akhilesh gave big statement on Unnao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया