मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

#Auto: Hrithik Roshan ने खरीदी ये दमदार कार, जानें इसकी खासियत


HARENDRA SINGH 15/04/2018 09:08:17
3832 Views

Mumbai. बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह के बाद अब रितिक रोशन ने Aston Martin Rapide S खरीदी है। बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के बीच Aston Martin बहुत तेजी से पॉपुलर हो रही गाड़ी है।

यह भी पढ़ें..Nissan Datsun ने अपनी दों कारों को बाजार में उतारा

This actor bought this powerful car know its features - Newstimes

हाल ही में उनके अपनी नई गाड़ी के साथ देखा गया। भारत में सिर्फ Aston Martin Rapide S आधिकारिक रूप से उपलब्ध हैं और इसकी कीमत 3.9 करोड़ रुपये (Ex-Showroom) दिल्ली है।

यह भी पढ़ें..बीएमडब्ल्यू की तीसरी सीरीज कार का शैडो एडिशन लॉन्च, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

This actor bought this powerful car know its features - Newstimes

Aston Martin Rapide की खासियत
यह कार महज 4.2 सेकंड्स में 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और अधिकतम रफ्तार 328 किलोमीटर प्रति घंटा है। सेफ्टी पर इस कार में काफी फोकस किया गया है।

यह भी पढ़ें..इस कंपनी की इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें

सभी चारों पहियों पर डुअल कास्ट डिस्क ब्रेक्स दिया गया है। इसके अलावा 3-स्टेज डाइनैमिक स्टैबिलिटी कंट्रोल (DSC), ABS ब्रेक असिस्ट, टॉर्क कंट्रोल, EBD और एयरबैग्स दिए गए हैं। Aston Martin कई तरह की कस्टमाइजेशन ऑप्शंस ऑफर करती है।

This actor bought this powerful car know its features - Newstimes

यह भी पढ़ें..Honda में अब होंगे ये काम के फीचर्स, जानें

Aston Martin Rapide का दमदार इंजन
ये 4-डोर वाली ब्रिटिश स्पोर्ट कार अपने पर्याप्त जगह वाले इंटीरियर और प्रैक्टिक्लिटी के लिए जानी जाती है। Aston Martin Rapide में 6.0 लीटर AM29 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 552Bhp की पावर और 620Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें ZF सोर्स्ड 8-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। मौजूदा जेनरेशन की रैपिड एस अब तक बनी सबसे पावरफुल Rapide है।

This actor bought this powerful car know its features - Newstimes

Web Title: This actor bought this powerful car know its features - Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया