मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

वायरल पोस्टर : बीजेपी के खिलाफ लोगों का गुस्सा या विरोधियों की साजिश 


GAURAV SHUKLA 15/04/2018 10:47:09
3888 Views

Lucknow. लगातार सामने आ रही अपराधिक घटनाओं के बाद जहां एक ओर अपराध नियन्त्रण के दावों पर सवाल खड़ा हो रहा है। वहीं इसके साथ ही आवाम के मन में सरकार के लिए रोष का कारण भी बन रहा है। इन्हीं विरोधों की कड़ी में अलग अलग जगहों से भाजपा नेताओं के विरुद्ध कई पोस्टर वायरल हो रहे है। वायरल हो रहे पोस्टर बीजेपी नेताओं के प्रवेश पर पाबंदी से संबंधित हैं।

viral poster for entry of bjp leaders
यूपी के इलाहाबाद में शिवकुटी कॉलोनी के बाहर लोगों ने पोस्टर लगवाया है। पोस्टर पर लिखा है मोहल्ले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना मना है क्योंकि यह महिलाएं और बच्चियां रहती हैं। 

viral poster for entry of bjp leaders
सामने आए इस पोस्टर के अलावा घरों के बाहर लगाए गये नोट भी वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही सामने आए एक नोट पर लिखा है हमारे वहां आठ साल की बच्ची रहती है। कृपया कोई भी भाजपा वाले हमारे यहां न पधारें। 
आपको बताते चले कि हालही में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप और पुलिस हिरासत में पीड़िता के पिता की हत्या करवाने का आरोप लगा हुआ है। जिसके बाद राजनीतिक दल लगातार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं बीजेपी नेता सामने आ रहे इस तरह के पोस्टरों को विरोधी दलों की साजिश बता रहे हैं। 

viral poster for entry of bjp leaders

 

Web Title: viral poster for entry of bjp leaders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया