मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

देखें अलिया कैसे बनीं सहमत, मेकिंग वीडियो हुआ वायरल


HEENA PARVEEN 15/04/2018 10:13:48
3254 Views

Lucknow. बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट की फिल्म राजीजल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में आलिया की फिल्म का ट्रेलर सामने आया था। फिल्म राजीका ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। वजह ये है कि फिल्म बिलकुल हटकर और अलग टॉपिक बर बनी है। वहीं, फिल्म में आलिया ग्लैमरस रोल से अलग एक ऐसी सिंपल लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं, जो देश के लिए अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं कतराती। फिल्म के ट्रेलर में ही आलिया का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। जिसके चलते लोगों को उनका काम काफी पसंद आ रहा है।

video viral- making of raazi

मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में आलिया की फिल्म राजीका एक मेकिंग वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आलिया और फिल्म की पूरी टीम जी जान से काम करते देखी जा सकती है। फिल्म में आलिया ने जिस तरह से टेक्निकल शॉर्ट्स भी दिए हैं, वह किस तरह से फिल्माए गए थे, इस वीडियो में देखा जा सकता है। आलिया के अलावा इस वीडियो में फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार भी नजर आ रही हैं। मेघना वीडियो में कहती दिखती हैं, ‘हम जासूसी पर यह फिल्म बना रहे हैं। फिल्म 1971 की एक घटना पर आधारित है।

 

A post shared by Raazi (@raazihoon) on

1 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म राजीमें आलिया एक जासूस बनी हैं, एक जासूस जिस तरह के संकेतों को याद रखता है आलिया ने भी फिल्म में ऐसा किया है। आलिया राजीमें जासूसी करने के लिए ट्रान्समीटर फिक्स करना और चिन्हों वाले संकेत जैसे डैश और बिन्दू को याद करती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: मेकअप वाली फोटो पर स्वरा भास्कर हो गयी ट्रोल, जानिए वजह

राजी मेकिंग वीडियो को इंस्टाग्राम के ऑफीशियल अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया गया है। कैप्शन में लिखा गया है, ‘सहमत में ट्रॉन्सफॉर्म करना एक बड़ा टास्क रहा।

Web Title: video viral- making of raazi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया