मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

Video : कठुआ गैंगरेप केस पर विराट को आया गुस्सा


SUJEET KUMAR 15/04/2018 13:28:54
4761 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कठुआ गैंगरेप केस पर अपना बयान दिया है। विराट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियों जारी कर कहा, उन्हें शर्म आती है कि वो ऐसी सोसाइटी का हिस्सा हैं।

Virat kohli reaction on kathua rape case

विराट ने कहा, लोग ऐसी घटनाओं में खड़े होकर बस देखते रहते हैं, लेकिम मदद के लिए कोई आगे नहीं आता एक बच्ची के साथ ऐसा होता है और लोग इसका बचाव करने की कोशिश तक नहीं करते हैं। ये बहुत डिस्टर्बिंग और शॉकिंग है। मुझे शर्म आती है कि मैं ऐसी सोसाइटी का हिस्सा हूं।' अंत में विराट ने कहा, 'हमें अपनी सोच बदलने की जरूरत है। रिस्पेक्टफुल बनिए। जय हिंद।' 

 

A post shared by IPL t20 official (@i.p.l.t20) on

गौरतलब है कि कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची आसिफा का गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। वहीं मामला सामने आने के बाद पूरे देश में लोगों के बीच आक्रोश है। बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकारों ने भी इस घटना पर अपना आक्रोश जताया है। 

Web Title: Virat kohli reaction on kathua rape case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया