मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

मुजफ्फरनगर में जाट व दलितों के बीच संघर्ष,इलाके में तनाव


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/04/2018 14:13:09
5821 Views

Muzaffarnagar. यूपी के मुजफ्फरनगर में चार दिन पहले एक युवक से हुई मारपीट के मामले ने जातीय टकराव का रूप ले लिया है। पुरकाजी के अब्दुलपुर गांव में शुक्रवार देर रात जाट और दलित समाज के बीच जमकर संघर्ष हुआ। इसमं कई लोग गंभीर रूप ये घायल हो गये। पुलिस ने तकरीबन 9 लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

Conflicts between Jats and Dalits in Muzaffarnagar, tension in the area

यह भी पढ़ें...बसपा से दोस्ती को लेकर मुलायम सिंह का बड़ा बयान, बोले...

पहले जमकर मारपीट फिर फायरिंग

मुजफ्फरनगर में चार दिन पूर्व चीनी​ मिल में गन्ना ले जाते समय अब्दुलपुर गांव में विवाद के बाद लित युवकों ने लखनौती के कुश राठी को पीट दिया था। इसक बाद कुश के भाई लव ने अब्दुलपुर के चार युवकों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी समय से दोनो पक्षों में नफरत थी। शुक्रवार रात लखनौती मिल में ट्रैक्टर -ट्राली ले जाने के दौरान अब्दुलपुर में दानों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और कई राउंड फायरिंग भी हुई। इसके अलावा एक बाइक में तोड़फोड की। कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से भगाया। पुलिस ने मौके पर कारतूस बरामद किया। वहीं पीड़ित दलितों का कहना है कि ट्रैक्टर पर बज रहे म्यूजिक की आवाज धीमी करने को कहा तो जाट पक्ष के लोगों ने मारपीट की। लखनौती के पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस ने कहा शांति बहाल करने वालों को ​किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। वहीं इलाके में पीएसी की तैनाती कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें...सपा ने बसपा के लिए छोड़ी सीट, जल्द मायावती प्रत्याशी का करेंगी एलान

 

Web Title: Conflicts between Jats and Dalits in Muzaffarnagar, tension in the area ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया