मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

शॉट सर्किट से गांव में खड़ी गेहूं की फसल जलकर राख


BRIJENDRA KUMAR SINGH 15/04/2018 14:24:23
1448 Views

Barabanki. बाराबंकी के सिद्धौर असंद्रा थाना क्षेत्र के ग्राम डिक्शनरी में बिजली के शार्ट सर्किट से गेहूं के खेत में आग लग गई। इससे करीब 3 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। जिससे भू स्वामी को काफी नुकसान हुआ।

siddhaur ke pass bijli ke sart sarkit se gehu ke khet me lagi aag

मामला सिद्धौर से  देवीगंज मार्ग पर स्थित डिगसरी गांव है। डिगसरी गांव के पूर्व प्रधानाचार्य राज नारायण शुक्ला व शिवबरन तिवारी के खेत के ऊपर से निकली 11000 लाइन में रविवार को दोपहर हुई विद्युत सर्किट से गेहूं के खेत में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते तब तक 3 बीघा गेहूं की फसल जलकर नष्ट हो गई इस घटना में दोनों किसानों की डेढ़ बीघा फसल जलकर राख हो गई। आग की तत्काल सूचना फायर विभाग को दी गई। जब तक दमकल आती, तब तक ग्रामीणों ने मेहनत करके आग पर काबू पा लिया। 

 

siddhaur ke pass bijli ke sart sarkit se gehu ke khet me lagi aag

siddhaur ke pass bijli ke sart sarkit se gehu ke khet me lagi aag

Web Title: siddhaur ke pass bijli ke sart sarkit se gehu ke khet me lagi aag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया