मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

लड़की से दोस्ती करना पड़ा महंगा, हुआ ऐसा रह जाएंगे दंग


HARENDRA SINGH 15/04/2018 16:11:49
3289 Views

New Delhi. बेंगलुरु के एक 34 वर्षीय बिजनसमैन को ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट पर एक महिला से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। साइबर क्राइम पुलिस के पास दर्ज शिकायत के मुताबिक बिजनसमैन सतीश (बदला हुआ नाम) ने एक डेटिंग वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी।

यह भी पढ़ें..इंसानियत शर्मसार: अपनी ही बेटियों का रेप करता था ये फैशन डिजाइनर बाप

A girl looted a bussinessman - Newstimes

वेबसाइट पर एक महिला ने उनसे दोस्ती की और उन्हें 60 लाख रुपये का चूना लगा दिया। शिकायत के मुताबिक एक आईडी से एक महिला ने 18 जुलाई 2017 को उनसे संपर्क किया और खुद को कोलकाता की अर्पिता बताया। कुछ दिन की बातचीत के बाद दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दे दिया और वॉट्सऐप पर चैटिंग शुरू कर दी और फोटो भी शेयर किया।

यह भी पढ़ें..13 साल की किशोरी को तीन लड़कों ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो भी किया वायरल

कुछ दिन के बाद अर्पिता ने उनसे मदद मांगी और कहा कि उनके पिता हॉस्पिटल में भर्ती हैं और 30 हजार रुपये मदद की जरूरत है। सुरेश ने अर्पिता के खाते में पैसा भेज दिया। कुछ दिन बाद अर्पिता ने फिर पैसे मांगे और कहा कि पिता जी को बीएम बिरला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 15 दिसंबर 2017 से 23 जनवरी 2018 के बीच सुरेश ने अर्पिता को कई बार पैसे भेजे। सुरेश ने 19 लाख रुपये रुपाली मजूमदार और 40 लाख 70 हजार रुपये कुशन मजूमदार के खाते में भेजे।

A girl looted a bussinessman - Newstimes

जब अर्पिता ने उनके फोन कॉल और मेसेज का जवाब देना बंद कर दिया तो उन्हें संदेह हुआ। उन्हें अहसास हो गया कि उनके साथ धोखा हुआ है। साइबर पुलिस के मुताबिक इस तरह के अपराध लंबे समय से हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें..मासूम का शव बरामद, बॉडी पर चोट के 86 निशान, रेप की आशंका

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'शादी और डेटिंग वेबसाइटों पर साइबर अपराधी ज्यादा उम्र वाले या तलाकशुदा महिलाओं और पुरुषों को निशाना बनाते हैं। वे खुद को धनवान उद्यमी बताती या बताते हैं और लोगों को झांसा देकर उनसे धन ऐंठ लेते हैं।

Web Title: A girl looted a bussinessman - Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया