मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

सोमवती अमावस्या पर भक्तों ने लगाई आस्था की डुबकी


RAJNISH KUMAR 16/04/2018 09:53:08
3959 Views

Lucknow. सोमवती अमावस्या पर इलाहाबाद, वाराणसी, अयोध्या, हरिद्वार समेत श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। गंगा में डुबकी लगाने के सुबह चार बजे से ही घाटों पर भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। भक्तों ने गंगा स्थान के बाद मंदिरों में पूजा अर्चना की और दान दक्षिणा दिया।

 Due to the faith of the devotees on Somvati Amavasya

सोमवती अमावस्या पर प्रदेश के इलाहाबाद में संगम तट, वाराणसी में गंगा घाट, हरिद्वार में हरकी पैड़ी, अयोध्या के अलावा अन्य तीर्थ स्थानों पर भक्तों के डुबकी लगाने का सिलसिला लगातार जारी है।

 Due to the faith of the devotees on Somvati Amavasya

सोमवती अमावस्या पर भक्तों की भारी भीड़ के चलते प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए हैं। वहीं, शहरों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें ... कठुआ गैंगरेप मामले में सुनवाई आज, पीड़िता की वकील ने की केस ट्रांसफर करने की मांग

 

 

Web Title: Due to the faith of the devotees on Somvati Amavasya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया