मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

उन्नाव कांड की गूंज ब्रिटेन पहुंची,भारतीयों में आक्रोश


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/04/2018 13:12 PM
252 Views

New Delhi. बीजेपी विधायक भले ही ​गिरफ्तार हो गए हैं मगर यह मामला बीजेपी का पीछा नहीं छोड़ रहा है। उन्नाव कांड को लेकर विदेशों में रहने वाले भारतीय भी आक्रोश में हैं। मोदी के ब्रिटेन दौरे से पूर्व भारतीय छात्रों ने पीएम को पत्र लिखकर आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया है। 
 
Unnao Kand
 
 
बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए ठोस कदम उठाए
 
भारत में लगातार इन दिनों बेटियों पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं से चारों तरफ भूचाल आया हुआ है। अब इसकी गूंज विदेशों में गूंज रही है। ​पीएम मोदी के ब्रिटेन व स्वीडन दौरे पर जा रहे हैं। ब्रिटेन में भी उन्नाव व कठुआ कांड को लेकर लोगों में आक्रोश है। पीएम के आगमन से पूर्व वहां पर रहने वाले भारतीय छात्रों ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए पीएम को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा कि पीएम इस गंभीर मामले पर ठोस कदम उठाए। छात्रों ने यह पत्र भारतीय दूतावास को सौंपा है। 

 

Web Title: Unnao Kand's echo came to Britain, indignation in Indians ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया