बड़ी खबर : कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद बवाल, नेताओं में मचा हड़कम्प


GAURAV SHUKLA 16/04/2018 14:14:53
5240 Views

Lucknow. कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने 218 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। लिस्ट जारी होने के बाद से ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। वहीं पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल चुके नेताओं ने इस्तीफे तक की भी चेतावनी दे डाली है। आपको बताते चले कि सामने आई लिस्ट में कर्नाटक की हंगल, मायाकोंडा, जगलुर, तिप्तुर, कुनिगल, कोलार, कोल्लेगल, बेलूर, बदामी, कित्तूर, नेलमंगला और अन्य विधानसभाओं में असंतोष व्याप्त हुआ है। 

congress list for karnataka election

यह भी पढ़ें... कठुआ गैंगरेप : एक चेहरा यह भी, बच्ची को सांत्वनाएं मिली लेकिन 2 गज जमीन नहीं
गौरतलब है कि हंगल विधानसभा से वर्तमान विधायक और पूर्व एक्साइज मिनिस्टर मनोहर तहसीलदार के समर्थकों ने उनका टिकट कटने पर प्रदर्शन किया। इसी के साथ जगलुर में वर्तमान विधायक एचपी राजेश का भी टिकट काटा गया है। जिसके बाद वह सिद्धारमैया से मिलने के लिए बेंगलुरु गये हुए हैं। वहीं कित्तूर से भी अभी तक पार्टी ने टिकट की घोषणा नहीं की है। जबकि यहां से डीबी इनामदार लगातार पांच बार से विधायक रह रहे हैं। जिसके बाद से इनामदार के समर्थकों में रोष व्याप्त है। इनामदार के समर्थकों का मानना है कि पार्टी उनके रिश्तेदार बाबासाहब पाटील को टिकट दे सकती है। वहीं रूरल बेंगलूरु के नेलमंगला विधानसभा से कांग्रेस नेता अंजना मुर्थी ने भी समर्थकों के साथ सड़क जाम कर टायरों को जला प्रदर्शन किया। 

congress list for karnataka election

Web Title: congress list for karnataka election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया