मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

IPL 11 MI vs RCB : कोहली की विराट टीम के सामने होगी रोहित की पलटन


DEVENDRA SHARMA 16/04/2018 17:19:50
6980 Views

mumbai indian eye to first win

Mumbai. आईपीएल 11 में पहली जीत की तलाश में जुटी मुंबई इंडियंस कल अपने होमग्राउंड वानखेडे में विराट के नेतृत्व वाली आरसीबी से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस ने अपने तीनो मुकाबले गंवाए है। अब चौथे मुकाबले में उसकी नजर जीत के साथ खाता खोलने पर होगी। 
यह भी पढ़ें...IPL- 2018 CSK vs KXIP : हार के बाद भी धोनी रहे मैच के हीरो

करीबी मुकाबलों में हारी है मुंबई
मुंबई में अब तक खेले गए दोनों मैच काफी करीबी रहे और दोनों में मेजबान टीम के पास जीत दर्ज करने का मौका था लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अंतिम लम्हों में टीम पिछड़ गई। मुंबई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसके मैदान पर भी हार का सामना करना पड़ा। दूसरी तरफ आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के साथ शुरुआत की और इसके बाद किंग्स पंजाब को हराया लेकिन कल राजस्थान रायल्स से अपने ही मैदान पर हार गई। 
यह भी पढ़ें...MI vs DD : अबतक नहीं चला IPL में रोहित का जादू, तीसरी बार दिल्ली से मिली हार

दोनों टीमों को अपने प्रदर्शन में करना होगा सुधार
आरसीबी के पास ब्रैंडम मैकुलम, डिकॉक, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स के रूप में चार मजबूत स्तंभ है, वहीं निचले क्रम में मंजीत सिंह और वाशिंगटन सुंदर का बल्ला भी चल रहा है। आरसीबी की मुख्य परेशानी उसकी गेंदबाजी है। उन्हें अपने गेदबाजी में सुधार करना होगा क्योंकि मुंबई के पास सूर्यकुमार यादव, पाड्या बंधु, रोहित शर्मा के रूप में ऐसे धाकड़ बल्लेबाज मौजूद है जो अगर चल निकले तो आरसीबी की गेंदबाजी बौनी साबित हो जायेगी। दूसरी तरफ मुंबई की मुख्य परेशानी उसकी बल्लेबाजी ही है। उसके धाकड़ बल्लेबाज अपेक्षानुसार प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हो रहे है। हालांकि गेंदबाजी में युवा लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय और मुस्तफिजुर रहमान ने प्रभावित किया है लेकिन जसप्रीत बुमराह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीमित ओवरों के गेंदबाज के तमगे को सही साबित नहीं कर पाए हैं। अगर मुंबई को चौथी हार से बचना है तो उसके बल्लेबाजों का फार्म में आना बहुत जरूरी है। 

Web Title: mumbai indian eye to first win ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया