मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

वॉशिंगटन सुंदर ने किया खुलासा, आखिर क्यों पहनते है 555 नंबर की जर्सी


DEVENDRA SHARMA 16/04/2018 17:29:56
6974 Views

why washington sunder wear jersey number 555 disclose secret

New Delhi. आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलने वाले वॉशिंगटन सुंदर हमेशा 555 नंबर की जर्सी पहनकर खेलते है। इस नंबर में उनकी जिंदगी का एक खास राज छिपा है. जिससे खुद वॉशिंगटन ने ही पर्दा उठाया है।
यह भी पढ़ें...IPL 11 MI vs RCB : कोहली की विराट टीम के सामने होगी रोहित की पलटन

जन्मतिथि और जन्म का वक्त है जर्सी के पीछे
एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुंदर ने खुलासा किया कि उनकी जन्मतिथि और जन्म का वक्त इस जर्सी नंबर के पीछे की सबसे बड़ी वजह है। सुंदर का जन्म 5 अक्टूबर को सुबह 5 बजकर 5 मिनट पर हुआ था। इसी वजह से वो 555 नंबर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरते हैं। वॉशिंगटन सुंदर की जर्सी नंबर की ही तरह उनके नाम में भी एक राज छिपा है। दरअसल उनके पिता एम सुंदर ने अपने गॉडफादर पीडी वॉशिंगटन के नाम पर अपने बेटे का नाम रखा था। पीडी वॉशिंगटन ने सुंदर के पिता की काफी मदद की और मुश्किल वक्त में परिवार के साथ खड़े रहे इसीलिए सुंदर के पिता उन्हें अपना गॉडफादर मानते हैं। 

Web Title: why washington sunder wear jersey number 555 disclose secret ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया