मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

IPL 11 : गेल की फार्म वापसी बनी विपक्षी टीमों के लिए खतरे का सबब


DEVENDRA SHARMA 16/04/2018 17:49:45
6561 Views

gayle form retun is bad news for other team

New Delhi. आईपीएल 11 में वेस्टइंडीज के एक और बल्लेबाज ने अपने तेवरों से विपक्षी टीमों के माथे पर बल डाल दिया है। यह बल्लेबाज है क्रिस गेल। क्रिस गेल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन का अपना पहला मैच खेलते हुए विस्फोटक पारी खेली। उनकी इसी विस्फोटक पारी के दम पर पंजाब ने चार रन से जीत दर्ज की। 
यह भी पढ़ें...वॉशिंगटन सुंदर ने किया खुलासा, आखिर क्यों पहनते है 555 नंबर की जर्सी

विपक्षी अटैक को तितर-बितर करने की क्षमता
गेल एक ऐसे प्रतिभावान बल्लेबाज है। जब वे फार्म में आ जाते है तो विपक्षी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को तहस-नहस कर देते है। गेल में अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता है। आईपीएल नीलामी में गेल दो बार नहीं बिक पाए थे। तीसरी बार किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा। उस समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब ने घाटे का सौदा किया है लेकिन अब गेल ने चेन्नई के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर आगे के लिए अपने इरादे स्पष्ट कर दिये है। 

Web Title: gayle form retun is bad news for other team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया