मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

इस खिलाड़ी ने जीता चाइनीज ग्रांप्रि का खिताब


DEVENDRA SHARMA 16/04/2018 18:17:53
6626 Views

danielle recardo win chinese grand prix

शंघाई। रेड बुल टीम के ड्राइवर डेनिएल रिकॉर्डो ने चाइनीज ग्रांप्रि फॉर्मूला वन का खिताब अपने नाम कर लिया। रिकार्डो की यह छठी ग्रांप्रि जीत है। ऑस्ट्रेलियाई फॉर्मूला वन ड्राइवर ने रेस में छठे स्थान से शुरूआत की थी और सेफ्टी कार के आने के बाद करियर में छठी बार ग्रांप्रि जीत ली। 
यह भी पढ़े...IPL 11 : गेल की फार्म वापसी बनी विपक्षी टीमों के लिए खतरे का सबब

अनोखे अंदाज में मनाया जश्न
रिकार्डो ने जीत का जश्न अपने अंदाज में मनाया और अपने जूते में शैंपेन डालकर पी। उन्होंने कहा कि मैं उबाऊ रेस नहीं जीतता। यहां काफी मजा आया। रिकार्डो ने कहा कि 24 घंटे पहले तक मुझे लग रहा था कि मैं ग्रिड में सबसे पीछे था लेकिन आज मैं विजेता हूं। मेरी टीम ने जो काम किया है यह उसका फल है। गत विश्व चौंपियन लुईस हैमिल्टन इस रेस में 5वें नंबर पर रहे जबकि हॉलैंड के वेरस्टेपन पेनाल्टी के बावजूद चौथे नंबर पर रहे।

Web Title: danielle recardo win chinese grand prix ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया