मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

Unnao Rape Case: विधाय​क कुलदीप सेंगर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, एक और केस दर्ज


RAJNISH KUMAR 17/04/2018 10:11 AM
335 Views

Lucknow. प्रदेश के बहुचर्चित उन्नाव गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई ने चौथी एफआईआर दर्ज की है। हाईकोर्ट के निर्देश के बाद सीबीआई ने पीड़िता के अपहरण और गैंगरेप मामले में एफआईआर दर्ज की है। सीबीआई इस मामले की भी जांच करेगी। दरअसल हाईकोर्ट ने सीबीआई को पहले के मामले की भी जांच के निर्देश दिए थे।

Unnao Rape Case one another case registered

  कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल किया था

पीड़ित किशोरी 11 जून, 2017 को लापता हो गई थी। माखी थाने में 20 जून को किशोरी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। कोर्ट में बयान के बाद पुलिस ने मुकदमे में सामूहिक दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की थी। पुलिस ने आरोपित शुभम सिंह, नरेश तिवारी व बृजेश यादव को गिरफ्तार किया था और एक अगस्त, 2017 को तीनों के खिलाफ कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल किया था।

यह भी पढ़ें ... उन्नाव गैंग रेप काण्ड: तो क्या पीडि़ता नाबालिग नहीं है !

पीड़ित किशोरी को औरैया निवासी आरोपित बृजेश के घर से बरामद किया गया था। सीबीआई ने जो चौथा केस दर्ज किया है, उसमें जांच आगे बढ़ने के साथ ही सीबीआई भी संबंधित धाराओं की बढ़ोत्तरी करेगी।

सेंगर और शशि का कराया जा सकता है आमना-सामना

बता दें कि सोमवार को सीबीआई की विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने रेप पीड़िता का 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें ... विधायक कुलदीप सेंगर को बचा रहे डीजीपी और होम सेक्रेटरी: अखिलेश यादव

बयान को सीलबंद कर सुरक्षित रख लिया गया है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और शशि सिंह का आमना सामना कराया जा सकता है।

Web Title: Unnao Rape Case one another case registered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया