मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बड़ी खबर : डिप्टी सीएम समेत बीजेपी के 9 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, मचा हड़कम्प


GAURAV SHUKLA 18/04/2018 09:17:12
9211 Views

Lucknow. जम्मू कश्मीर में पीडीपी गठबंधन में शामिल भाजपा के नौ मंत्रियों ने मंगलवार को इस्तीफे की पेशकश कर दी। मंगलवार अचानक सामने आई इस्तीफों की खबर में डिप्टी सीएम निर्मल सिंह का नाम भी शामिल है। 

mantrimandal me ferbadal se pahle istifa


हाईकमान के आदेश पर हुआ अमल 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली हाईकमान के आदेश पर अमल कर इन इस्तीफों की पेशकश की गयी है। प्रस्तावित फेरबदल से पहले सामने आए इस्तीफों को दूसरी ओर कठुआ मामले से जोड़कर भी देखा जा रहा है। वहीं इसी बीच राम माधव तीन दिनों में दूसरी बार बुधवार को जम्मू पहुंच पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। 


मंत्रीमंडल में शामिल होंगे नए चेहरे

अगले हफ्ते मंत्रिमंडल का विस्तार संभव है। जिसमें नए चेहरों को शामिल करने के लिए विचार किया जा रहा है। इन इस्तीफों को इससे जोड़कर भी देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि इन इस्तीफों के बाद नए चेहरों को मंत्रीमंडल में शामिल किया जा सकता है। 

mantrimandal me ferbadal se pahle istifa

यह भी पढ़ें... 15 दिनों की दोस्ती और कार में गैंगरेप, बसपा नेता का पुत्र और एक अन्य साथी गिरफ्तार


पहले दो मंत्रियों ने दिया था इस्तीफा 

गौरतलब है कि कठुआ में बच्ची से रेप और हत्या के मामले में दो मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा और लाल सिंह ने पहले ही इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद मंत्रीमंडल में फेरबदल की अटकलें लगाई जा रही थीं। 

mantrimandal me ferbadal se pahle istifa

Web Title: mantrimandal me ferbadal se pahle istifa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया