मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

जब राज्यपाल महिला पत्रकार का सहलाने लगे गाल, सोशल मीडिया पर बवाल


SHUBHENDU SHUKLA 18/04/2018 10:48:40
1157 Views

LUCKNOW. तमिलनाडु में प्रेसवार्ता के दौरान राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा महिला पत्रकार के सवाल पूंछने पर गाल सहलाने से विवाद की स्थिति बन गई है। महिला पत्रकार ने राज्यपाल के इस हरकत का विरोध जताया है। महिला ने राज्यपाल की इस हरकत से आहत होकर 360 शब्दों का आर्टिकिल भी लिखा है। 

Governor in Tamil Nadu touched the cheek of woman journalist Social media stir

यह भी पढ़ें...Photos : डिफेंस काॅरिडोर बन जाने के बाद बुन्देलखण्ड का पिछड़ापन व आर्थिक गरीबी दूर होगी: मुख्यमंत्री
दरअसल राज्यपाल ने 'डिग्री के लिए सेक्स' केस में आरोपी महिला के बयान को लेकर प्रेस कांफ्रेस बुलाई थी। अस बीच राज्यपाल ने इस कृत्य को अंजाम दे डाला। राज्‍यपाल की यह हरकत महिला को नागवार गुजरी। महिला पत्रकार पत्रकार लक्ष्मी सुब्रमण्यम का कहना है कि घटना के बाद कई बार अपना मुंह धोया। महिला ने सोशल मीडिया पर हरकत कर विरोध करते हुए कहा वह इसे भुला नहीं पा रही हैं। घटना अत्यंत ही दुखद और गलत है। 

यह भी पढ़ें...Photos : मुख्यमंत्री ने जनपद झांसी में विभिन्न परियोजनाओं का किया शिलान्यास

गुस्से में पत्रकार

महिला पत्रकार ने ट्वीट कर कहा है कि वह राज्यपाल से काफी गुस्से में हैं। कई बार गाल को धोया, लेकिन इस भाव से छुटकारा नहीं पा रही हैं। ये हो सकता है आपके लिए प्रोत्‍साहन का तरीका और दादाजी जैसा रवैया हो, लेकिन मेरे लिए आप गलत हैं। जो भी हो यह उनके साथ अव्‍यवहारिक रवैया है। किसी अंजान को उसकी सहमति के बिना छूना, खास तौर से महिला को, गलत है।

अशोभनीय कृत्य

तमिलनाडु विपक्षी दल द्रमुक ने घटना को अशोभनीय कृत्य करार दिया है। पिवक्षी ने जवाब में कहा है कि संवैधानिक पद पर बैठे एक व्यक्ति के लिए यह कृत्य शोभा नहीं देता। द्रमुक की राज्यसभा सदस्य कनिमोझी ने ट्वीट किया कि, 'अगर संदेह नहीं भी किया जाए तब भी संवैधानिक पद पर बैठे एक व्यक्ति को महिलाओं की मर्यादा समझनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें... इस वीकेंड दर्शकों के पास है च्वाइस, रिलीज़ होंगी 6 फिल्में

ये है मामला

तमिलनाडु के अरुप्पूकोट्टई के देवांग आर्ट कॉलेज की महिला लेक्चरर पर आरोप लगाा था कि अधिकारियों के साथ मिलीभगती की थी। छात्रों को ज्यादा नंबर दिए और रुपए के लिए अधिकारियों के साथ मिलकर तालमेल बनाने की सलाह दी। जब उनपर यह आरोप लगे तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया। इसके बाद एक आॅडियो वायरल हुआ, जिसमें लेक्चरर महिला राज्यपाल से आपसी संबंधों की बात करते सुनाई दे रही हैं। इसी बात को लेकर राज्यपाल ने प्रेसवार्ता बुलाई थी।  

Web Title: Governor in Tamil Nadu touched the cheek of woman journalist Social media stir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया