मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को एक और बड़ा झटका,बुझ सकती है लालटेन


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/04/2018 14:32:39
968 Views

New Delhi. निर्वाचन आयोग से लालू प्रसाद यादव को बड़ा झटका लगा है। आयोग ने राष्ट्रीय जनता दल को नोटिस भेजा है। आयोग ने राष्ट्रीय जनता दल से पूछा है कि क्यों न पार्टी पर चुनाव चिन्ह से जुड़े कानून क तरह कार्रवाई की जाए। राष्ट्रीय जनता वित्तीय वर्ष 2014-15 के आयकर रिटर्न की जानकारी अभी तक आयोग को नहीं दी है। इस बारे में आयोग की रिमाइंडर पहले आरजेडी को भेज चुका है। आयोग ने जवाब देने के लिए 20 दिन का वक्त चला है। 

Another major blow to RJD supremo Lalu Prasad Yadav can be extinguished, lanterns

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: तो क्या बसपा में आने की तैयारी कर हैं स्वामी प्रसाद मौर्या?

आयोग ने एक ओर पार्टी को दिया नोटिस

चुनाव आयोग ने मेघालय की राज्य पार्टी यूनाइटेड डेमेक्रेटिक पार्टी को ही ऐसा ही नोटिस भेजा है। दोनों ही पार्टियों को 1968 के इलेक्शन सिम्बल एक्ट के पैरा ए के तहत कार्रवाई का नोटिस भेजा गया है। जिसमें पार्टी का सिंबल जब्त किया जा सकता है। इस हिसाब से लालू प्रसाद यादव की पार्टी लालटेन का सिंबल छिन सकता है। यह देखना महत्वपूर्ण है कि पार्टी आयोग के नोटिस का क्या जवाब देती है। 

यह भी पढ़ें...कोर्ट ने आधार कार्ड को लेकर दिया ये बड़ा बयान,कहा चुनाव के..

 

Web Title: Another major blow to RJD supremo Lalu Prasad Yadav can be extinguished, lanterns ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया