मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

श्रीलंका क्रिकेट को राजनीति से खतरा


SUJEET KUMAR 18/04/2018 15:47:41
1209 Views

Lucknow. मुथैया मुरलीधरन ने श्रीलंका क्रिकेट को लेकर बड़ा बयान दिया है। श्रीलंका टीम के खराब प्रदर्शन को मुरलीधरन ने राजनीति को जिम्मेदार ठहराया। ईटी से बातचीत के दैरान मुरलीधरन ने श्रीलंका टीम के खराब फॉर्म पर चर्चा की।  

Politicians are destroying cricket in Sri Lanka Muralitharan

यह भी पढ़ें... IPL 11 : मुंबई में हुई इस कीवी तेज गेंदबाज की एंट्री, इस गेंदबाज का लेंगे स्थान

टॉप गेंदबाजो में गिने जाने वाले मुरलीधरन के अनुसार, श्रीलंका टीम के खराब फॉर्म को ज्‍यादा दिन नहीं हुए हैं। 2011 में जहां टीम 50 ओवर क्रिकेट वर्ल्‍ड की उपविजेता थी तो 2014 में उसने टी20 का ताज अपने नाम किया था।  

मुरली के अनुसार श्रीलंका टीम की अगर खराब हालत हुई है, तो वे हाल के दिनों में हुई हैं। जब राजनीति ने क्रिकेट का बंटाधार कर दिया है। मुरली के अनुसार क्रिकेट को कम जाननेवाले लोग आजकल बोर्ड चला रहे हैं और उनकी वजह से खेल का स्‍तर गिर रहा है। 

यह भी पढ़ें...वॉशिंगटन सुंदर ने किया खुलासा, आखिर क्यों पहनते है 555 नंबर की जर्सी

मुरली के अनुसार पिछले एक साल में श्रीलंका क्र‍िकेट में 60 से ज्‍यादा ख‍िलाड़ी बदले गए हैं। ऐसे में हर ख‍िलाड़ी से कहा जाता है या तो परफॉर्म करो या बाहर बैठो। इससे ख‍िलाड़‍ियों का मनोबल गिरता है। इस तरह से श्रीलंका क्र‍िकेट की स्‍थिति और खराब होगी। 

Web Title: Politicians are destroying cricket in Sri Lanka Muralitharan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया