मुख्य समाचार
 

यह पूर्व खिलाड़ी बन सकता है ऑस्ट्रेलिया का कोच


DEVENDRA SHARMA 18/04/2018 22:21:50
1828 Views

justin lenger may set to australian coach

London.बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम एकजुट हो रही है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अब टीम के लिए नए कोच और कप्तान की तलाश कर रही है। गौरतलब हो कि बॉल टैम्परिंग विवाद के चलते कप्तान स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट के बैन के बाद टीम के कोच डैरन लेहमन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। 
यह भी पढ़ें...IPL 11 : गेल की फार्म वापसी बनी विपक्षी टीमों के लिए खतरे का सबब

जस्टिन लेंगर बन सकते है ऑस्ट्रेलिया के कोच
एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी जस्टिन लेंगर टीम के कोच का पद संभाल सकते हैं। सीए की शुक्रवार को बैठक होगी जिसमें लेंगर की नियुक्ति पर मुहर लग सकती है, हालांकि सीए ने इसका खंडन किया है और कहा है कि लेहमन के उत्तराधिकारी का फैसला शुक्रवार को होने वाली बैठक में ही लिया जाएगा और फिलहाल लेंगर की नियुक्ति की कोई पुष्टि नहीं है। सीए के प्रवक्ता ने कहा कि अभी कोई नियुक्ति नहीं हुई है और ना ही किसी उम्मीदवार के नाम पर बोर्ड ने अपनी मुहर लगाई है। हमें ऐसी उम्मीद है कि इस बैठक के बाद नए कोच की नियुक्ति की जाएगी। 

Web Title: justin lenger may set to australian coach ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया