मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

रोडवेज कर्मचारी संघ मांगों के लिए 20 अप्रैल को निकालेगा रैली


SHUBHENDU SHUKLA 19/04/2018 10:31:14
785 Views

LUCKNOW. उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ अपनी मांगों के लिए 20 अप्रैल को रैली निकाल कर परिवहन निगम मुख्यालय का घेराव करेगा। इस बारे में सूचना निगम प्रशासन को दी जा चुकी है। संघ के प्रदेश प्रवक्ता राम प्रेम वर्मा ने बुधवार को बताया कि कर्मचारियों के हित में 20 अप्रैल को रैली निकाल कर परिवहन निगम मुख्यालय का घेराव किया जाएगा। इसके बाद मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। 

Roadway staff to meet on April 20 for union demands

यह भी पढ़ें...रेप पीडिता को इंसाफ दिलाने के लिए निकला गया कैंडिल मार्च

चरणबद्ध आंदोलन

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने के साथ अगले चरण के आंदोलन का ऐलान किया जाएगा। प्रवक्ता ने बताया कि हमारी मुख्य मांगों में एक जनवरी, 2016 से सातवें वेतनमान को लागू किया जाना प्रमुख है। साथ ही, सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर संविदा कर्मियों को समान कार्य का समान वेतन दिया जाए। निगम के कर्मचारियों और अधिकारियों को एसीपी का लाभ व वर्ष 2010 से एरियर का भुगतान किया जाए। 

यह भी पढ़ें... चाय-कॉफी के हैं शौकीन, तो आपके लिए है ये अच्छी खबर

रोडवेज कार्यशालाओं में तकनीकी कर्मचारियों की भर्ती व मृतक आश्रितों की नियमित भर्ती की जाए। ईपीएफ कटौती सीमा समाप्त की जाए। चालक व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों से परिचालक पद का पांच फीसदी कोटा बहाल करते हुए प्रोन्नति की जाए।

Web Title: Roadway staff to meet on April 20 for union demands ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया