मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पूर्व शाह ने की फिर बड़ी गलती,कर्नाटक के इस समुदाय के लोग नाराज...


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/04/2018 13:29 PM
1704 Views

Bangalore.कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक और बड़ी गलती कर दी है। जिसके कारण विपक्षी दल भाजपा को घेर रहे हैं। अब कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को धार बनाकर इस पर सियासत करेगी। 

karnatka chunav se purv amit shah ne ki badi mistake congress ne sadha bjp pr nisana

यह भी पढ़ें...मध्य प्रदेश में हार के डर से बीजेपी ने किया फेरबदल

शाह ने क्रेन से फेंककर भगवान को पहनाई माला

कर्नाटक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कई ब​ड़ी गलतियां दोहरा चुके हैं। जिसका खामियाजा विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। वहीं बुधवार को एक बार शाह ने बड़ी गलती कर दी। इस बार शाह लिंगायत समुदाय के दार्शनिक बसवेश्वर भगवान की मूर्ति को सही तरह से माला पहनाने में चूक गए। अमित शाह भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं इसलिए वे कुछ भी कर सकते हैं। शाह बसवेश्वर जयंती के मौके पर उनकी आदमकद मूर्ति पर बाद में शाह ने क्रेन से फेंककर भगवान के गले में माला पहनाई। जिसका विपक्षी लगातार निशाना साध रहे हैं। विपक्षी दलों का कहना है कि बीजेपी यही आदर्शवादी पार्टी जिसके नेता को भगवान का माला पहनाना तक नहीं आता। अब कांग्रेस इसे बड़े मुद्दे के सहारे बीजेपी को घेर रही है। 

यह भी पढ़ें... बड़ी ख़बर: तो क्या बसपा में आने की तैयारी कर हैं स्वामी प्रसाद मौर्या?


 

 

Web Title: karnatka chunav se purv amit shah ne ki badi mistake congress ne sadha bjp pr nisana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया