मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

सलमान ने कुछ यूं किया देसी गर्ल का स्वागत...


HEENA PARVEEN 19/04/2018 13:02:16
326 Views

Lucknow. फिल्म टाइगर जिंदा हैके जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर से धमाल मचाने की तैयारी में जुट गए हैं। बता दें कि अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी अगली फिल्म भारतपर काम कर रहे है। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी सलमान के साथ दिखाई देंगी।

salman khan welcom priyanka chopda

Salman ने इस तरह किया प्रियंका का स्वागत

दरअसल, सलमान ने विंक करते एक इमोजी के साथ बुधवार को ट्वीट किया, ‘भारत आपका घर वापसी पर स्वागत करता है प्रियंका। जल्द मिलते हैं..वैसे, हमारी फिल्म हिंदी है।

आपको बता दें, लगभग 10 साल के बाद सलमान और प्रियंका एक साथ काम कर रहे हैं। सलमान के ट्वीट के बाद प्रियंका ने कहा कि, ‘यूपी बरेली की हूं जनाब..हमेशा से देसी गर्ल हूं। भारतका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और आप सबसे सेट पर मिलती हूं।

salman khan welcom priyanka chopda

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर का दिखा अलग अंदाज़, शेयर की फ़ोटोज़

सलमान के अलावा निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी प्रियंका का इस फिल्म में स्वागत करते हुए ट्वीट किया कि , ‘स्वागत है आपका प्रियंका। भारतकी मिट्टी और हवा को आपका इंतजार है।फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

Web Title: salman khan welcom priyanka chopda ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया