मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

UP : राज्य कर्मचारियों व शिक्षकों का महंगाई भत्ता दो फीसद बढ़ा


RAJNISH KUMAR 19/04/2018 15:34:22
600 Views

Lucknow. प्रदेश में महंगाई भत्ता बढ़ने का इंतजार कर रहे राज्य कर्मचारियों के लिए योगी सरकार ने खुशखबरी दी है। योगी सरकार ने बुधवार को राज्य कर्मचारियों का महंगाई भत्ता दो फीसद बढ़ाने के लिए आदेश जारी कर दिया है। इसी के साथ कर्मचारियों का महंगाई भत्ता पांच से बढ़कर सात फीसद हो गया है। बढ़ा हुआ एरियर कर्मचारियों को जनवरी से मिलेगा।

Dearness allowance of state employees and teachers increased  two percent

केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ने के बाद से राज्य कर्मचारी भी महंगाई भत्ता बढ़ने का इंतजार कर रहे थे। वित्त विभाग ने बुधवार को इस बाबत शासनादेश जारी कर दिया।

यह भी पढ़ें ... सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी, वकीलों को हड़ताल का अधिकार नहीं

प्रदेश के सभी पूर्णकालिक राज्य कर्मचारियों, सहायता प्राप्त शिक्षण एवं प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं व शहरी स्थानीय निकायों के नियमित व पूर्णकालिक कर्मचारियों, कार्य प्रभारित कर्मचारियों तथा यूजीसी वेतनमान पर कार्यरत पदधारकों को यह भत्ता अनुमन्य कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें ...  IIT Kanpur में दलित छात्र ने लगाई फांसी

एक जनवरी से 31 मार्च तक का महंगाई भत्ते का एरियर भविष्य निधि में जमा किया जाएगा, जिस पर पहली अप्रैल से ब्याज की गणना की जाएगी।

Web Title: Dearness allowance of state employees and teachers increased two percent ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया