मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

Taapsee ने यूज़र को दिया ऐसा जवाब की डिलीट करना पड़ा कमेंट


HEENA PARVEEN 19/04/2018 15:12:38
650 Views

Lucknow. बॉलीवुड इंडस्ट्री में तापसी पन्नू ने अपनी मेहनत से सबको अपना दीवाना बना लिया है। तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तापसी ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की। फोटो में तापसी कश्मीर की वादियों के बीच नजर आ रही हैं।

when hater tried to troll taapsee pannu called her looks average know what taapsee reply to the person

Taapsee ने यूज़र को दिया करार जवाब

तापसी इस फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं। फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, डियर कश्मीर, तुम सही मायनों में मेरे लिए स्वर्गहो। यहां लॉस्ट एंड फाउंडवाली फीलिंग आती है। फिर मिलेंगेअगली बार जब मौसम थोड़ा बेहतर होगा!

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है, तो वहीं इस तस्वीर पर यूज़र ने कमेंट भी करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने कमेंट किया-तुम्हें हिरोइन किसने बनाया। तुम दिखने में ठीक-ठाक हो।इस पर तापसी ने इस कमेंटर को जवाब देने का फैसला किया।

कमेंट के जवाब में तापसी ने लिखा,’बस थोड़ी एक्टिंग और हां एवरेज लगना कोई बुरी बात नहीं है। क्या है? दुनिया में इस कैटेगरी के बहुत लोग हैं।तापसी के इस करारे जवाब ने यूज़र का मुंह बंद कर दिया। इसके बाद उसने अपना कमेंट की हटा लिया। लेकिन एक्ट्रेस के इस जवाब पर दूसरे लोगों ने उनकी खूब सराहना की।

बता दें, तापसी कश्मीर अपनी फिल्म शूटिंग के सिलसिले में पहुंची थीं। फिल्म मनमर्जियांके लिए तापसी यहां कुछ सीक्वेंस शूट कर रही थीं। इसी दौरान तापसी ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर से भी शेयर कीं।

Web Title: when hater tried to troll taapsee pannu called her looks average know what taapsee reply to the person ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया