मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

तीन घंटे तक कोलकाता पुलिस ने की शमी से पूछताछ, कहा- फिर बुलाएंगे...


SUJEET KUMAR 19/04/2018 16:52:11
1179 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस से राहत मिली। हालांकि इससे पहले पुलिस ने उसने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की अनुमति मिल गई।  

Police allows Shami to join Daredevils after three-hour interrogation

यह भी पढ़ें...जोंटी रोड्स के ट्वीट पर रैना हुए भावुक, कहा- आपको IPL में मिस करता हूं...

बता दें कि उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने के आरोप लगे थे। इस मामले में हसीन केस भी दर्ज कराया था। इसके बाद कोलकाता पुलिस ने शमी को समन भेजा था। उन्हें 16 अप्रैल को ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली के आईपीएल मैच के बाद यहां रोक लिया गया था। 

Police allows Shami to join Daredevils after three-hour interrogation

यह भी पढ़ें...मोहम्मद शमी ने एक बार फिर किया अपने प्यार का इजहार

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने मीडिया से बात करते हुए कह, ‘हमें शमी के अपनी आईपीएल टीम से जुड़़ने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें दोबारा बुलाएंगे।’ पीटीआई के मुताबिक शमी से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई। हालांकि शमी ने मीडिया से बात नहीं की और उन्हें पुलिस मुख्यालय के ‘इन’ गेट से निकाला गया जबकि मीडियाकर्मी और कैमरामैन से ‘आउट’ गेट पर उनका इंतजार कर रहे थे। 

Web Title: Police allows Shami to join Daredevils after three-hour interrogation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया