मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बड़ी खबर : स्वाती मालीवाल ने इस मामले में खुद को बताया पीएम मोदी की बेटी


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 19/04/2018 18:55:59
2599 Views

नई दिल्ली। दिल्ली महिला अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के अनशन का आज 7वां दिन है। वो लगातार पीएम मोदी से मिलने की मांग कर रही हैं। उन्हें भरोसा है कि मोदी विदेश से लौटने के बाद उनसे मुलाक़ात कर एक बेहतर दिशा में प्रयास करेंगे। स्वाती का कहना है कि बिना पीएम मोदी से मिले अनशन खत्म नहीं करेंगी। 

swati maliwal statement over pm narendra modi over unnav and kathua rape issue

यह भी पढ़ें... शत्रुघ्न सिन्हा ने अरविंद केजरीवाल का किया समर्थन, कहा - मैं उनका दिल से...

स्वाती मालीवाल के अनशन का सातवां दिन आज 

स्वाती अभी हाल ही में उन्नाव और कठुआ में हुए रेप जैसे मामलों पर आक्रोश व्यक्त करते हुए अनशन पर बैठी हैं। उनकी मांग है कि रेप जैसे मामलों पर 6 माह के भीतर जांच कर फांसी की सजा दी जाये। 

यह भी पढ़ें... अभी-अभी : जिसका नहीं था अंदाजा, शत्रुघ्न सिन्हा ने किया वह काम !

अगर वो जिद कर सकते हैं तो मैं भी 

स्वाती ने पीएम मोदी की चुप्पी पर कहा कि मोदी जी विदेश में इस तरह की घटनाओं पर बात कर रहे हैं पर अपने देश में इस पर क्यों कुछ नहीं बोल रहे हैं। हालांकि स्वाती ने आगे कहा है कि मोदी जी अगर जिद्द कर रहे हैं तो मैं भी उनकी बेटी समान हूं। मैं भी उनसे मुलाक़ात करके ही अनशन खत्म करूंगी। 

यह भी पढ़ें... UP : राज्य कर्मचारियों व शिक्षकों का महंगाई भत्ता दो फीसद बढ़ा

6 माह में हो फांसी 

स्वाती ने कहा कि देश में फास्ट ट्रैक कोर्ट की कमी के चलते मामले लंबे समय तक लटके रहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में देश में नए फास्ट ट्रैक कोर्ट का निर्माण कर जल्द से जल्द इस तरह के मामलों को हल किया जाये।

यह भी पढ़ें... सेवानिवृत्त बृजलाल को बनाया गया अनुसूचित जाति और जनजाति आयोग का अध्यक्ष

Web Title: swati maliwal statement over pm narendra modi over unnav and kathua rape issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया