मुख्य समाचार
 

आईटी कॉलेज में दाखिले की सुनवाई टली, आज हो सकता है फैसला


SHUBHENDU SHUKLA 19/04/2018 20:35:48
757 Views

LUCKNOW. आईटी कॉलेज में बीएड छात्राओं के दाखिले के संबंध में चल रहे विवाद में गुरुवार को प्रस्तावित सुनवाई टाल दी गई। अभी तक इसका कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. विनीता प्रकाश ने बताया कि वह सुनवाई के लिए गईं थी, लेकिन उन्हें इसके स्थगित होने की जानकारी दी गई।

Decision on admission of admission of BE students in IT colleges may be decided on April 20

यह भी पढ़ें...चुनाव से पहले BJP को लगा एक और बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

 दस्तावेजों के साथ उपस्थित 

लखनऊ विश्वविद्यालय प्रशासन ने कॉलेज को दस्तावेजों के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। आईटी कॉलेज प्रशासन ने वर्तमान सत्र में बीएड की सीटों पर सीधे दाखिले लिए थे। जिस पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने आपत्ति खड़ी कर दी।

यह भी पढ़ें...तम्बाकू मुक्त लखनऊ के समर्थन में उतरे वेंडर्स

न्यायालय के निर्देश पर छात्राओं को परीक्षा तो करा दी गई लेकिन, फिलहाल नतीजों पर रोक लगी है। कुलसचिव ने बताया कि न्यायालय के निर्देशों के दायरे में मामले की सुनवाई की जा रही है। सुनवाई के बाद ही आगे का फैसला होगा।

Web Title: Decision on admission of admission of BE students in IT colleges may be decided on April 20 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया