मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बहुजन मुस्लिम महासभा ने फांसी पर लटकाया पुतला, सरकार विरोधी लगाए नारे


SHUBHENDU SHUKLA 19/04/2018 21:02:30
1208 Views

LUCKNOW. बहुजन मुस्लिम महासभा के महिला पुरुष कार्यकर्ताओं में गुरुवार को उप्र में बढ़ रहे नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप व हत्या के मामले को लेकर जबरदस्त आक्रोश दिखा। कफन ओढ़कर गांधी प्रतिमा पर एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने पहले तो हाथों में चूड़ी, सिंदूर और साडिय़ां लेकर प्रदेश सरकार और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग की। फिर पुलिस प्रशासन के सामने ही एक पुतले को फांसी पर लटका दिया। 

Bahujan Muslim mahasabhaa hanged rapist un hagratjunj

यह भी पढ़ें...तम्बाकू मुक्त लखनऊ के समर्थन में उतरे वेंडर्स

पुलिस बनी मूक दर्शक

इस मौके पर पुलिस बल मूक दर्शक बना देखता रहा। जम्मू के कठुआ में हुए और उन्नाव रेप व हत्याकांड मामले को लेकर जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। वहीं, इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई की मांग भी तेज हो गई है। बहुजन मुस्लिम महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रवक्ता शेख ताहिर सिद्दीकी ने बताया कि उप्र में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है, पुलिस बेलगाम होकर आरोपियों को संरक्षण दे रही है। जबकि, सरकार ने आरोपियों को संरक्षण देना अपनी ड्यूटी समझ रखा है। 

यह भी पढ़ें...चुनाव से पहले BJP को लगा एक और बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

फास्ट ट्रैक कोर्ट की मांग

प्रदर्शन में फास्ट कोर्ट में ऐसे मामलों को ले जाकर जल्द से जल्द एक माह में आरोपियों को फांसी देने का प्रावधान बनाने की बात कही। इस मौके पर बहुजन मुस्लिम महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वली मोहम्मद, हिंदु जागरण सेल की प्रियंका मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष आरिफ हसन, महामंत्री डॉ. महफूज अहमद राईनी, उपाध्यक्ष महिला विंग रहनुमा संग कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें...मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के लेटर पैड से कर रहा था कांड, FIR दर्ज

गूंजता रहा विदेश घूमता हूं का नारा

कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान योगी और मोदी सरकार को लेकर जबरदस्त नारे बाजी की। इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री की फोटो को गांधी जी के तीनों बंदर के समान बनाकर पेश किया और 'न बोलता हूं, न सुनता हूं, न देखता हूं, मैं सिर्फ विदेश घूमता हूं के नारे लगाये।

Web Title: Bahujan Muslim mahasabhaa hanged rapist un hagratjunj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया